हरदोई: नाबालिग बच्चों से कच्ची शराब के ड्रम उठवा रही पुलिस, Video वायरल

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस का नकरात्मक रवैया सामने आया है. जिले के सण्डीला कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने छापा मारकर भारी मात्रा में अवैध कच्ची शराब बरामद की थी, लेकिन अब इस मामले में पुलिस की काफी आलोचना हो रही है. दरअसल, पुलिस ने कच्ची शराब के ड्रम खुद ना निकालकर यह काम नाबालिग बच्चों से करवाया है. पुलिस के इस रवैया का एक वीडियो सामने आया है. वहीं, एस पी आलोक प्रियदर्शी ने कहा है कि मामले की जांच करा कर कार्रवाई की जाएगी.


Also Read: उन्नाव: कोतवाली के भीतर खुलेआम रिश्वत ले रहा दारोगा, Video वायरल


आलाधिकारियों ने दिए जांच के आदेश

गौरतलब है कि केंद्र सरकार से लेकर प्रदेश सरकार तक बच्चों की शिक्षा को लेकर संवेदनशील होने का एहसास करती है. मलिन बस्तियों और अति पिछड़े बच्चों की शिक्षा के लिए नई-नई योजनाएं धरातल पर लाई जा रही हैं. वहीं पुलिस बच्चों से इस तरह का कार्य करा रही है. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद इसकी जांच किए जाने का आश्वासन आलाधिकारियों के द्वारा दिया जा रहा है.


Also Read: शाहजहांपुर: डायल-100 वाहन में होगी महिला सिपाहियों की तैनाती


कच्ची शराब निकलवाने के लिए बुलाये बच्चें

सण्डीला तहसील की पुलिस को सूचना मिली कि गल्ला गोदाम के पीछे कच्ची शराब गड़ी है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जमीन के अंदर डिब्बे निकलवाने के लिए कई लोगों को लगाया. जिनमे बहुत से नाबालिग बच्चे नजर आए, जो शराब के डिब्बे निकाल रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद जब एसपी आलोक प्रियदर्शी से नाबालिग बच्चो को शराब निकालने के विषय मे पूछा गया, तो एसपी आलोक प्रियदर्शी जांच की बात करते हुए दिखे.


देखें वीडियो


Also Read: …ऐसा सनकी हत्यारा जो हस्थमैथुन करते-करते घोंट देता था गला


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here