मिर्ज़ापुर के गुड्डू पंडित उर्फ़ अली फज़ल की प्राइवेट तस्वीरें हुई Leak, बोलें- हां मेरी ही तस्वीरें हैं @#$#…

0
21

बॉलीवुड: वेब सीरीज ‘मिर्ज़ापुर’ के दमदार एक्टर गुड्डू पंडित का किरदार तो सबको याद ही होगा। इस किरदार को एक्टर अली फज़ल ने बखूबी निभाया था. अपनी एक्टिंग से सुर्खियों में काफी चर्चित रहने वाली अली फज़ल साइबर क्राइम का शिकार हो गए हैं. वैसे तो इंडस्ट्री के कई एक्टर्स और एक्ट्रेस इसका आये दिन शिकार हो ही जाते हैं. इस बार अली फज़ल भी हो गए. अली फजल की कुछ प्राइवेट न्यूड तस्वीरें लीक हो गई है और इस पर एक्टर ने खुद एक वीडियो शेयर करते हुए सभी से एक अपील की है.


एक्टर अली फजल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, “मुझे नहीं पता कि मैं यह सब कैसे कहूं लेकिन अब चूंकि फोटोज लीक हो चुके हैं ऐसे में मेरे पास यह स्वीकार करने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा है कि हां जो फोटोज लीक हुए हैं वह मेरे ही हैं. इससे ज्यादा मैं और कुछ नहीं बोलना चाहता हूं.” अली ने सभी से अपील की है कि उनकी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए.


Image result for guddu pandit mirzapur

https://www.instagram.com/p/BuOXHJ0lNda/?utm_source=ig_embed


Related image

Image result for guddu pandit mirzapur

Also Read: सनी लियोनी की इस पोस्ट को देखकर खुले रह गए फैंस के मुंह, देखें वायरल पोस्ट


एक्टर अली ने आगे कहा, “पहली बात तो यह कि यह एक बेहद प्राइवेट मैटर है और इसके लिए मुझे किसी को खासतौर से मीडिया को सफाई देने की जरूरत नहीं है. मुझे नहीं पता ये कैसे बाहर गईं. यह काफी पर्सनल मोमेंट है. मैं इस घटना की जड़ तक जाऊंगा और पता लगाकर रहूंगा कि यह काम किसने किया है. यह बहुत ही घटिया हरकत है. मेरे रियल फैन्स और परिवार को मैं कहना चाहूंगा कि मैं जल्द ही इस मामले के बारे में और जानकारी पता लगने पर आपको बताऊंगा.”


Also Read: OMG! पूनम पांडे की इस पोस्ट को देखकर फैंस के छूटे पसीने


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here