यूपी: महिला कांस्टेबल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 26 जनवरी को पूरी हुई थी ट्रेनिंग, मचा हड़कंप

0
12

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक महिला आरक्षी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। महिला आरक्षी के आत्महत्या से पुलिस महकमें में हडकंप मच गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला आरक्षी के शव को फंदे से उतारा और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालाँकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि महिला आरक्षी ने ये कदम क्यों उठाया?


जिला मुख्यालय से फील्ड यूनिट रवाना

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लाल बहादुर पाल की 22 वर्षीय पुत्री अंजू ने विगत 26 जनवरी को ही गाजियाबाद में अपनी ट्रेनिंग पूर्ण कर आगरा में योगदान किया था। बताया जा रहा है कि संयोग से अगले ही दिन उसके बहनोई कन्नौज जिले के छिबरामऊ के ग्राम खमरियापुर निवासी अंकित पाल की एक मार्ग दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी।


Also Read: यूपी पुलिस को 37 साल देने के बाद बीमार पत्नी के लिए नहीं मिली एक दिन की छुट्टी, मजबूरन इंस्पेक्टर ने दिया इस्तीफा


ऐसे में महिला आरक्षी अंजू छुट्टी लेकर 27 जनवरी को खमरियापुर पहुंची और शाम को अपनी भाभी बीना के साथ अपने पैतृक गांव नगला खरक आ गई। सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार को उसे वापस आगरा पहुंच कर ड्यूटी ज्वाइन करनी थी।


Also Read: Audio: पहले BJP नेता ने फिर उनके सेक्रेटरी ने दी चौकी प्रभारी को मां-बहन और बेटी की गालियां, दारोगा ने दर्ज कराया मुकदमा


लेकिन सुबह 10 बजे उसने कमरे के अंदर जाकर अपने दुपट्टे का फंदा बनाया और छत के कुंडे से लटक खुदकशी कर ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शव को फंदे से उतार लिया गया है। जिला मुख्यालय से फील्ड यूनिट घटना स्थल के लिए रवाना हो गई है। अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि आखिर अंजू ने जान क्यों दी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here