जब 8 साल के बच्चे का जख्म देख कर तड़प उठा SSP राजेश पांडेय का दिल, खुद से लगाये मरहम-पट्टी

सावन के महीने में मेरठ-मुजफ्फर हाईवे पर कांवडियों का तांता लगा हुआ है. ऐसे में उनके स्वागत के लिए मेरठ एसएसपी राजेश पांडेय समेत कई अधिकारी स्वागत द्वार पहुंचे. जहां कांवड़ियों का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया. साथ ही कांवडियों से हालचाल पूछने कैंप पहुंचे. जहां एक आठ साल के बाल कांवड़िए के पैर पर जख़्म देख कर एसएसपी राजेश पांडेय का दिल तड़प उठा और वह खुद ही बच्चे की मरहम -पट्टी करने में जुट गए.

 

बाल कांवड़िए की उम्र भले आठ बरस है, मगर वह हरिद्वार से नंगे पैर मेरठ की दूरी नाप आया .इधर हरिद्वार एवं गंगोत्री से जल लेकर जा रहे कांवड़ियों के स्वागत के लिए इस बार प्रशासन ने काफी इंतजाम कर रखे हैं. सोमवार को हाईवे पर मुजफ्फरनगर दादरी बॉर्डर पर मेरठ प्रशासन द्वारा लगाए गए स्वागत द्वार पर सजी – धजी स्टेज बनाई गई.

 

दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे मेरठ के जिलाधिकारी अनिल ढ़ींगरा, एसएसपी राजेश पांडेय, एसपी क्राइम शिवराम यादव , सीओ दौराल पंकज सिंह समेत जिले के तमाम अधिकारीयों ने स्वागत द्वार पहुंच कर हरिद्वार से जल लेकर आ रहे कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की और शुभकामनाएं दीं. इस दौरान मशीन से भी कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की गई. अधिकारियों द्वार की जा रही पुष्प वर्षा के दौरान कांवडियों ने भी जमकर डांस किया . इस दौरान कई कांवडियों ने अधिकारियों के साथ सेल्फी ली. इसके साथ ही अधिकारियों ने कांवडियों को पानी को बोतलें और खाने पीने की सामग्री डिस्ट्रिब्यूट की. करीब दो घंटे तक चले इस कार्यक्रम में अधिकारियों ने पुष्प वर्ष के साथ कांवडियों की सेवा भी की.

 

बता दें, एसएसपी राजेश पांडेय यूपी पुलिस के उन चुनिंदा अफसरों में शुमार हैं, जो अपराध के त्वरित ख़ुलासों के लिए जाने जाते हैं. उन्हें बदमाशों के सफाये के लिए जाना जाता हैं. 80 से अधिक एनकाउंटर कर चुके राजेश पांडेय यूपी एसटीएफ़ की संस्थापक टीम में रहे हैं.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )