मस्जिद में नाबालिग से मौलाना ने कपड़े उतरवाकर की घिनौनी हरकत, पकड़े जाने के डर से फरार

अमरोहा: केंद्र सरकार ने नाबालिगों से यौन अत्याचार के खिलाफ कड़ा कानून भी बनाया लेकिन इसके बावजूद भी नाबालिगों से यौन अत्याचार के मामले हैं कि कम होने का नाम नहीं ले रहे. ताजा मामला यूपी के अमरोहा से आया है जहां एक मौलाना ने 9 साल की नाबालिग बच्ची के कपड़े उतरवाकर उसके साथ अश्लील हरकतें की. बच्ची के शोर मचाने पर पकड़े जाने के भय से मौलाना फरार हो गया.

 

जानें क्या था पूरा मामला?

दरअसल ये मामला अमरोहा के नौगांवा सादात कोतवाली क्षेत्र के बीलनी गांव का है. 9 वर्षीय निस्बा सुनहरी मस्जिद के मौलाना जाहिद से रोज पढ़ने आती थी. लेकिन रविवार 6 अगस्त को जब बच्ची पढ़ने के लिए आयी तो मौलाना ने उसके कपड़े उतरवाकर उसके साथ अश्लील हरकते करने लगा. मौलाना ने नाबालिग के प्राइवेट पार्ट को बदनीयत से छुआ जिसके बाद बच्ची घबरा गई और तेजी से शोर मंचाने लगी अपने को फंसता देख मौलाना तुरंत भाग खड़ा हुआ. वहीं इस पूरी घटना की जानकारी बच्ची ने अपने परिजनों को दी. बच्ची की बात सुनकर परिजनों ने मौलाना की शिकायत पुलिस में की. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मौलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

 

अमरोहा पुलिस ने कड़ी छानबीन कर आरोपी मौलाना जाहिद को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद जाहिद जुर्म कबूलकर माफ़ी मांगने लगा.

 

Also Read: ट्यूशन पढ़ाने के बहाने 8 साल की बच्ची से किया रेप, आरोपी मौलाना गिरफ्तार

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )