संभल: 16 साल की किशोरी को बंधक बनाकर मोहम्मद तालिब और वारिश ने किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के संभल जिले के हयातनगर थाना क्षेत्र में अपनी दादी के साथ मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने गई किशोरी को मोहल्ले का ही एक युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। इसके बाद आरोपी ने अपने भाई के साथ मिलकर किशोरी को घर में ही बंधक बनाकर 10 दिनों तक दुष्कर्म किया। परिजनों ने बताया कि 10 दिन बाद किशोरी उन्हें बेहोशी की हालत में मिली।


रागिब और आरिफ पर बंधक बनाकर पीटने का आरोप

ऐसे में परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़़िता को मेडिकल के लिए भेजा दिया है। सूत्रों ने बताया कि हयातनगर थाना क्षेत्र के सरायतरीन के एक मोहल्ला निवासी 16 वर्षीय किशोरी तीन जून की शाम को अपनी दादी के साथ मोहल्ले में ही मेडिकल स्टोर से दवाई लेने गई थी।


Also Read: जनसंख्या नियंत्रण और धर्म परिवर्तन विरोधी क़ानून तत्काल बनायें, क्योंकि भारत तभी तक सेक्युलर देश है जब तक यहां हिंदू बहुसंख्यक है: अश्विनी उपाध्याय


इसी दौरान मोहल्ले का ही युवक किशोरी को बहला-फुसलाकर ले गया। आरोप है कि युवक ने किशोरी को घर में बंधक बना लिया और भाई के साथ मिलकर दस दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। सूत्रों के मुताबिक, जब पीड़िता ने दुष्कर्म करने का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई। दस दिन बाद किशोरी बेहोशी की हालत में परिजनों को बहजोई मार्ग पर सड़क किनारे मिली तो परिजन थाने पहुंचे। किशोरी ने पुलिस को आपबीती सुनाई।


Also Read: मिर्जापुर: कमरे में बेटी की लाश के साथ रह रहा था दारोगा पिता दिलावर खान, आने लगी थी बदबू


किशोरी के पिता ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी। थानाध्यक्ष रणवीर सिंह का कहना है कि घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है, लेकिन तहरीर के आधार पर सरायतरीन के मोहल्ला भूड़ा निवासी तालिब और वारिश (Taalib and warish) के खिलाफ दुष्कर्म जबकि रागिब और आरिफ के खिलाफ घर में बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )