शाहजहांपुर: पुलिसकर्मी पर जानलेवा हमला, हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर की मारपीट और ताबड़तोड़ फायरिंग

यूपी के शाहजहांपुर में उस समय प्रशासन में हडकंप मच गया जब पुलिसकर्मी पर कुछ बदमाशों ने हमला बोल दिया. इस दौरान दबंगों ने फायरिंग करने के साथ ही घर में घुसकर घुसकर पुलिसकर्मी और महिलाओं के साथ जमकर मारपीट की. इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई. वहीं पुलिस ने जेल बंदी आशीष समेत आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.


जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला सदर बाजार के जेल कालोनी का है. जहाँ बीती कुछ बदमाश पुलिसकर्मी विनय पाण्डेय के घर घुस गए और घर में फायरिंग करने लगे. इस हमले केदौरान बदमाशों ने घर का सामना तोड़ दिया इतना ही नहीं महिलाओं के साथ भी बदसलूकी की. बदमाशों की इस फायरिंग पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. छानबीन के बाद पता लगा कि जेल बंदी आशीष ने अपने साथियों के साथ घर में फायरिंग की है.


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिसकर्मी विनय पाण्डेय और आशीष के बीच किसी बात को लेकर जेल में ही विवाद हो गया था. कहासुनी के दौरान आशीष ने विनय पाण्डेय को देख लेने की धमकी भी दी थी. पुलिस ने बताया कि इसी विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया.


वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी आशीष समेत 7 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है.


Also Read: दर्दनाक: हाथरस में कैदियों को लेकर जा रही पुलिस की गाड़ी ने युवती को कुचला, वैन लेकर भागे पुलिसकर्मी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )