Breaking Tube
Crime

लव जिहाद: युवती को फंसाने के लिए ‘नईम’ बन गया ‘नमन’, धर्मपरिवर्तन के लिए बंधक बनाकर 13 साल तक किया प्रताड़ित

love jihad

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ से लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक मुस्लिम युवक ने हिन्दू लड़की से पहले अपना मजहब छिपाकर शादी की और बाद में जब असलियत सामने आई तो 13 साल तक बंधक बनाकर धर्मांतरण के लिए टॉर्चर करता रहा. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति समेत चार लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है.

 

जानें पूरा मामला

पुलिस को दी गयी पीड़िता की तहरीर के अनुसार 2004 में राजधानी के आलमबाग क्षेत्र निवासी एक हिन्दू महिला की देहरादून राजपुर रोड स्थित डोभालवाला कॉलोनी निवासी नईम अहमद से मुलाकात हुई. नईम एक निजी कंपनी में नौकरी करता है.

 

Also Read: गुरुग्राम गोलीकांड में बड़ा खुलासा, जज की पत्नी और बेटे ने ईसाई धर्म अपनाने से किया इंकार तभी महिपाल ने मारी गोली

 

युवती को फ़साने के लिए नईम बन गया नमन 

पीड़िता के अनुसार नईम अहमद ने उसे अपना नाम नमन बताकर दोस्ती की. नमन अपने हाथ में कलावा और टीका लगाये रहता था. नईम ने उसे नमन नाम से फर्जी दस्तावेज भी दिखाए. इसलिए युवती को कभी उसपे शक भी नहीं हुआ. एक दिन नमन ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया तथा हिन्दू रीति रिवाज से दोनों ने शादी कर ली और लखनऊ स्थित एक किराये के मकान में रहने लगे.

 

Also Read: Video : AMU में लगे आतंकी मन्नान वानी के समर्थन में ‘आजादी-आजादी’ के नारे

 

असलियत खुलने पर किया धर्म परिवर्तन के लिए प्रताड़ित 

पीड़िता ने बताया एक दिन जब उसके सामने सच्चाई आई तो उसके पैरों के नीचे जमीन खिसक गयी. उसने पति से जब सवाल किया तो वह उसपर धर्मपरिवर्तन के लिए दबाव बनने लगा और उसे लखनऊ से देहरादून ले गया जहां एक कमरे में बंद कर नईम उसके भाई नसीम, पिता बाबू खां और रिजवाना प्रताड़ित करने लगे. बकौल पीड़िता 13 साल तक एक कमरे में बंधक बनाकर उसे धर्मपरिवर्तन के लिए प्रताड़ित किया गया.

 

Also Read: महिला से वीडियो चैटिंग के दौरान मास्टरबेट करने लगा मौलवी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

 

पहले से ही थीं 3 बीवियां 

बकौल पीड़िता नईम की पहले से से ही 3 शादियाँ हो चुकी थीं. पीड़िता ने जब लखनऊ आकर तीनों महिलाओं से संपर्क कर पड़ताल की तो पता चला कि नईम ने उनके साथ भी इसकी तरह ही धोखे से शादी की थी.

 

Also Read: हापुड़: 10वां बच्चा पैदा करने से किया इंकार, शौहर ने बीवी के साथ की ये घिनौनी हरकत

 

दोस्तों को घर बुलाकर उनके साथ सोने के लिए करता था मजबूर

तहरीर में पीड़िता की आपबीती के अनुसार नईम हर दूसरे दिन अपने दोस्तों को घर में बुलाकर उसके रूम में बंद कर देता था और संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था. इंकार करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी.

 

Also Read: लव जेहाद: खुद को हिंदू बताकर की शादी, शारीरिक संबंध बनाने के बाद अपनाने से किया इंकार

 

बेटे का खतना करवाने से किया मना तो बेरहमी से पीटा

 
पीड़िता ने बताया कि शादी के एक साल साल बाद उसने बेटे को जन्म दिया. नईम और उसके सास-ससुर उसपर बेटे का खतना कराने का दबाव बनाने लगे. पीड़िता ने ख़तने को लेकर साफ़ इंकार कर दिया जिसके बाद उसे बुरी तरह पीटा गया और एक कमरे में बंद करके 13 साल तक धर्मपरिवर्तन के लिए प्रताड़ित करते रहे.

 

Also Read: लव जिहाद: नाम बदलकर की दोस्ती, शादी का झांसा देकर दिया रेप को अंजाम

 

एक दिन पीड़िता किसी तरह उनके चंगुल से निकलर लखनऊ पहुंची. जहां कृष्णानगर पहुंचकर शुक्रवार को नईम, उसके भाई नसीम, पिता बाबू खां के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा मामले में कार्यवाई शुरू कर दी है.

 

Also Read: लव जिहाद: पहले विश्वास जीता फिर दिल…जबरन धर्मांतरण और दुष्कर्म की दर्दनाक दास्तान

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुज़फ्फरनगर: बदमाशों में UP Police का खौफ, कुख्यात ईनामी पहुँचा SSP अभिषेक यादव के सामने, लगायी गुहार- सर, गिरफ्तार कर लीजिये, मुझे नहीं मरना

BT Bureau

जौनपुर: फेसबुक पर ईवीएम मशीन बदलने का कर रहा था दुष्प्रचार, फैजान खान गिरफ्तार

BT Bureau

देवरिया: पशु तस्करों ने सिपाही को कुचलने का किया प्रयास, कांस्टेबल ने तान दी रिवॉल्वर

Jitendra Nishad