Breaking Tube
Crime

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध के मुख्य हत्यारोपी प्रशांत की पत्नी का बड़ा खुलासा, बोली- पुलिस वालों ने इंस्पेक्टर का फोन खुद मेरे घर पर रखा

bulandshahr hinsa

गौरतलब है कि 3 दिसंबर, 2018 को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के स्याना में कथित गोकशी के बाद हुई हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या के मुख्य आरोपी प्रशांत नट की पत्नी ने एक बड़ा खुलासा किया है. बुलंदशहर हिंसा के बाद हुई इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या के मामले में पुलिस ने प्रशांत नट को मुख्य आरोपी बनाया है और 27 जनवरी को उसके घर पर तलाशी के लिए पहुंची थी. बता दें कि 27 दिसंबर को प्रशांत नट की गिरफ्तारी पुलिस ने की थी.


Also Read: अमरोहा: मुठभेड़ में गोली लगने से सिपाही शहीद, हिस्ट्रीशीटर मारा गया


आरोपी की पत्नी ने बताई पुलिस की करतूत

इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या के मुख्य आरोपी प्रशांत नट की पत्नी का कहना है कि कल (27 जनवरी) इंस्पेक्टर सुबोध का जो मोबाइल मेरे घर से उठाया है, वह पुलिस ने ही यहां रखा था. प्रशांत की पत्नी ने आगे कहा- ‘पुलिस हमारे घर पर ये कहकर आई कि उनके पास तलाशी का वारंट है. उन्होंने पूछा कि प्रशांत का कमरा कौन सा है. दो पुलिसवाले अंदर गए और उन्होंने ड्रेसिंग टेबल पर एक फोन रख दिया। जब हमने उनसे ये कहा कि यह हमारा नहीं है तो उन्होंने हमसे चुप रहने को कहा. पुलिस वो फोन खुद अपने साथ लाई थी’.




Also Read: यूपी: सपना था बेटी बने सिपाही, पुलिस भर्ती परीक्षा दिलाने आए पिता की सड़क हादसे में मौत


हिंसा मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

बता दें कि स्याना की चिंगरावठी चौकी पर 3 दिसंबर, 2018 को हुए बवाल के दौरान इंस्पेक्टर सुबोध और एक युवक सुमित की गोली लगने से मौत हो गई थी. बवाल के बाद से ही इंस्पेक्टर सुबोध के सीयूजी नंबर समेत 3 मोबाइल गायब थे और काफी खोजबीन के बाद भी उनका पता नहीं चल रहा था. लेकिन, स्याना बवाल मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. एसआईटी ने हिंसा का शिकार हुए शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार का सीयूजी नंबर वाला मोबाइल शनिवार रात हत्या के आरोपी प्रशांत नट के घर से बरामद कर लिया. पुलिस को आरोपी प्रशांत नट के घर से कुल 6 मोबाइल मिले हैं.


प्रशांत नट की पत्नी अपना घर दिखाते हुए

Also Read: ‘सॉफ्ट हिंदुत्व’ की राह पर प्रियंका, कुंभ में डुबकी लगाकर शुरू करेंगी सियासी पारी


बीते शनिवार को पुलिस ने दी दबिश

एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सूत्रों से जानकारी मिली थी कि प्रशांत नट के घर पर ही शहीद इंस्पेक्टर का मोबाइल है. पुलिस ने कोर्ट से सर्च वारंट लेकर शनिवार रात प्रशांत के घर दबिश दी. घर से मिले 6 मोबाइल में एक मोबाइल शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार का है. बता दें कि पुलिस हत्यारोपी प्रशांत नट और कलुआ को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी थी. पुलिस ने प्रशांत को कस्टडी रिमांड पर भी लिया था. इसके बावजूद पुलिस, इंस्पेक्टर के 3 मोबाइल और पिस्टल बरामद नहीं कर सकी थी.


Also Read: कुंभ में अखिलेश यादव की ‘गंगा की सौगंध’ शुरू कर सकती है आरक्षण पर नई बहस


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

बुलंदशहर: पहले किया छात्रा का अपहरण फिर मस्जिद में इस्लाम कबूलने को किया मजबूर, 2 आरोपी समेत 5 महिलाएं गिरफ्तार

BT Bureau

झारखण्ड के बाद अब बिहार में ‘मॉब लिंचिंग’, चोर को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

BT Bureau

Video: मेरठ में बीजेपी नेता की गुंडई, दारोगा को रेस्टोरेंट में बुरी तरह पीटा

Jitendra Nishad