सॉफ्ट हिंदुत्व’ की राह पर प्रियंका, कुंभ में डुबकी लगाकर शुरू करेंगी सियासी पारी

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी द्वारा खुद जनेऊधारी हिन्दू बताने के बाद अब उनकी छोटी बहन और हाल ही में राजनीति में एंट्री लेनी वाली प्रियंका गाँधी वाड्रा भी उन्हीं के नक्शेकदम पर चल रही हैं. जानकारी के मुताबिक़ प्रियंका गाँधी मौनी अमावस्या यानि की 4 फरवरी को शाही स्नान के दिन या पांच फरवरी को कुंभ में स्नान करने के बाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव का पद भार ग्रहण करेंगी.


Also Read: कुंभ में अखिलेश यादव की ‘गंगा की सौगंध’ शुरू कर सकती है आरक्षण पर नई बहस


कुंभ में डुबकी लगाकर संतो का आशीर्वाद लेने के बाद प्रियंका गाँधी लखनऊ में कांग्रेस अध्यक्ष के साथ एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगी. वहीं अगर किसी कारणवश राहुल और प्रियंका 4 फरवरी को संगम में स्नान नहीं कर पाते हैं तो वह दस फरवरी को पवित्र डुबकी लगाएंगे. 10 फरवरी का मुहुर्त भी खास है. इस दिन बसंत पंचमी है और तीसरा शाही स्नान है. माना जा रहा है कि यह शायद पहली बार है जब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी- दोनों संगम में स्नान करेंगे.


Also Read: OPINION: प्रियंका की एंट्री कहीं कांग्रेस के लिए ‘दो धारी तलवार’ तो नहीं?


कांग्रेस प्रयागराज जिलाध्यक्ष अनिल द्विवेदी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि अभी इस कार्यक्रम की तारीख तय नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि 9 या 10 फरवरी को राहुल जी और प्रियंका जी संगम में डुबकी लगाने आ सकते हैं. इस दौरान उनकी सभा कराने की भी तैयारी है. इस पर प्रदेश नेतृत्व ने मंथन शुरू कर दिया है.


Also Read: लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा गठबंधन और प्रियंका फैक्टर का भाजपा ने निकाला तोड़


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here