Breaking Tube
Crime

मेरठ: प्रार्थना सभा के दौरान लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, 3 छात्र सस्पेंड

पुलवामा हमले के बाद से पुरे देश में पाकिस्तान की इस हरकत के लिए जमकर निंदा और आलोचना हो रही है वहीं इसी बीच यूपी के मेरठ से छात्रो द्वारा पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी लगाने का मामला सामने आ रहा है. मामला बढ़ता देख स्कूल प्रबंधन ने तीनों छात्रों को निष्कासित कर दिया. वहीं पुलिस इस पुरे मामले की जांच के बाद कार्यवाई की बात कह रही है.


यह पूरा मेरठ गढ़ रोड स्थित नोबल पब्लिक स्कूल का है. जहाँ प्रार्थना सभा के दौरान 3 छात्रों पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का आरोप है, जानकारी के मुताबिक मंगलवार को हुई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर गढ़ रोड स्थित नोबल पब्लिक स्कूल में बुधवार सुबह प्रार्थना सभा के दौरान छात्रों ने हिंदुस्तान जिंदाबाद, भारतीय सेना जिंदाबाद के नारे लगाए थे. इसी बीच तीन छात्रों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. यह बात बुधवार को दबा दी गई, लेकिन कुछ छात्रों ने स्कूल से बाहर निकलकर घटनाक्रम बताया, जो बीज्पी कार्यकर्ताओं तक जा पहुंचा, जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को स्कूल पहुंचकर हंगामा किया.


छात्रों ने स्कूल प्रशासन पर मामले को दबाने का आरोप लगाया. हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाने में जाकर इस पुरे मामले को लेकर तहरीर दी. मामला बढ़ता देख स्कूल प्रशासन ने आरोपी तीनों छात्रों को निष्काषित कर दिया.


वहीं इस पुरे मामले पर एसओ कैलाश चन्द्र का का कहना है कि सच्चाई जानने के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज मांगी है. इसके लिए स्कूल प्रबंधन ने एक्सपर्ट को बुलाया है. फुटेज देखकर अगली कार्रवाई की जाएगी.


Also Read: मिर्जापुर: भारत ने पीओके में आतंकियों पर की कार्यवाई तो गुस्से में पीएम मोदी को गाली लिखने लगा मस्जिद का इमाम, गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

वीडियो बना रहा था पत्रकार, सलमान खान ने छीना मोबाइल

S N Tiwari

वाराणसी में शिवलिंग और नंदी की मूर्ति तोड़ी, हनुमान मूर्ति में लगी चांदी की आंख निकाली

Jitendra Nishad

कमलेश तिवारी की हत्या पर भड़काऊ ट्वीट कर दंगा फैलाने की थी कोशिश, अली सोहराब गिरफ्तार

S N Tiwari