Breaking Tube
Crime Police & Forces

मेरठ: दारोगा ने सिपाही की बहन से किया रेप, विवेचना के बहाने घर जाकर दिया वारदात को अंजाम

Meerut Sub inspector raped

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में पुलिस महकमे को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दारोगा ने सिपाही की बहन से ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि सिपाही की बहन का दहेज उत्पीड़न का एक मुकदमा सिविल लाइन थाने में दर्ज है, जिसकी विवेचना दारोगा कर रहा है। दारोगा पर आरोप है कि उसने विवेचना के बहाने सिपाही की बहन के घर जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।


एसएसपी अजय साहनी ने दी मामले की जानकारी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार की दोपहर मेघदूत पुलिस पर महिला और दारोगा के बीच तीखी झड़प हो गई थी। जिसके बाद महिला ने दारोगा की अश्लील बातों का एक ऑडियो वायरल कर दिया। सिविल लाइन थाने में तैनात एक दरोगा महिला द्वारा दर्ज दहेज उत्पीड़न के मुकदमे की विवेचना कर रहा है। महिला ने बताया कि विवेचना से संबंधित जानकारी लेने के लिए वह अक्सर थाने पर आती थी। इसी दौरान दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर लिए थे। महिला का आरोप कि दरोगा कई बार उसके घर आया।


Also Read: यूपी में कितने दागी पुलिसकर्मी होंगे जबरन रिटायर, DGP ने मांगी डिटेल


सूत्रों का कहना है कि दारोगा विवेचना में सबूत जुटाकर चार्जशीट में सिपाही की बहन के पति और सास को आरोपी बनाने की बात कहता था। उसके बाद दोनों की फोन पर बात होने लगी। इस दौरान दारोगा फोन पर सिपाही की बहन से अश्लील बातें भी करने लगा, जिसकी रिकॉर्डिंग महिला के पास थी और उसने उसे वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि सिपाही की बहन अपने दो बच्चों के साथ रविवार की दोपहर मेघदूत पुलिस पर पहुंची थी, जहां दारोगा ड्यूटी कर रहा था। उस दौरान महिला ने दारोगा पर कई आरोप लगाए।


Also Read : Video: मिर्जापुर पुलिस ने किया चालान तो फफक-फफक कर रोए BJP नेता, एसपी के सामने जोड़ने लगे हाथ


वहीं, दारोगा ने कहा कि तेरे केस में पूरा काम कर दिया है, बेवजह आरोप मत लगा, तुम्हारे कहने पर ही आता था। इस पूरे मामले में एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि 20 मिनट का एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें दारोगा द्वारा एक महिला से अश्लील बातें करना की बात बताई जा रही है। उन्होंने कहा कि इस ऑडियो में क्या सच्चाई है, इसकी जांच कराई जाएगी। एसएसपी ने कहा कि महिला की शिकायत पर दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

उन्‍नाव एक्‍सीडेंट केस: बीजेपी विधायक पर हत्या का मुकदमा दर्ज, तो इसलिए छिपाई गयी थी नंबर प्लेट

BT Bureau

बरेली: ससुर से हलाला के बाद महिला ने दिया बच्चे को जन्म, शौहर औलाद रखने को तैयार नहीं

BT Bureau

पहले मोहसीन खान ने शहीदों पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, जब पुलिस पहुंची पकड़ने तो तेजी से लगाने लगा ‘जय श्री राम’ के नारे

BT Bureau