चित्रकूट: इंस्पेक्टर के बेटे का शव मिलने से हड़कंप, पिता का आरोप- सुरक्षाकर्मी ने हत्या कर फांसी पर लटकाया

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में मुख्यालय के गल्लामंडी परिसर में बने आवास में मंडी इंस्पेक्टर के बेटे का शव संदिग्ध हालात में फांसी के फंदे से लटका मिलने से हड़कंप मच गया है। वहीं, मृतक के माता-पिता ने गल्ला मंडी के ही सुरक्षाकर्मी समेत दो पर नशा कराकर बेहोश करने के बाद फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है।


इंस्पेक्टर का आरोप- सुरक्षाकर्मी ने की हत्या

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लखीमपुर खीरी जिले के पसगवां महमूदापुर निवासी गल्लामंडी इंस्पेक्टर रामनरेश त्रिवेदी अपनी पत्नी सुमन और 26 वर्षीय पुत्र हितेष कुमार त्रिवेदी के साथ गल्लामंडी कालोनी में रहते थे। सूत्रों के मुताबिक, इंस्पेक्टर रामनरेश त्रिवेदी इसी मंडी में तैनात थे।


Also Read: जिस लड़की के मर्डर केस में जेल में बंद था लड़का, जमानत पर निकला तो बाजार में घूमती मिली वही लड़की


सूत्रों का कहना है कि इंस्पेक्टर शनिवार किसी काम से वह सपत्नीक गांव चले गए तो घर मेें हितेष अकेले था। जब इंस्पेक्टर बुधवार को वापस आए तो दरवाजा न खुलने पर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद जब उन्होंने घर के पीछे की बाउंड्रीवाल से अंदर जाकर देखा तो कमरे का दरवाजा खुला था। अंदर देखा तो पुत्र का शव फंदे से लटकता मिला।


Also Read: जौनपुर: अवैध स्लॉटर हाउस बंद कराने पर महिलाओं का फूटा गुस्सा, पुलिस पर पथराव कर बनाया बंधक


अपने बड़े बेटे को फांसी पर लटकता देख परिजनों के होश उड़ गए। वहीं, सूचना पर कोतवाली पुलिस ने पहुंचकर शव को फंदे से नीचे उतारकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, पिता रामनरेश ने आरोप लगाते बताया कि मंडी परिसर के एक सुरक्षाकर्मी और एक अन्य से शनिवार को विवाद हुआ था। आशंका जताई कि पुत्र की हत्या कर शव फंदे से लटका दिया है। दो लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here