Home Crime ऑडियो : दारोगा अजीत कुमार की जान को खतरा, फोन पर गोली...

ऑडियो : दारोगा अजीत कुमार की जान को खतरा, फोन पर गोली मारने की धमकी से दहशत में परिजन

उत्तर प्रदेश में अब पुलिसकर्मियों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। आरोपी फोन कर पुलिसवालों को गोली मारने का डर दिखा रहे हैं। यूपी के बरेली जिले में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसके बाद से दारोगा के परिजनों में दहशत का माहौल है। आरोपी ने दारोगा ही नहीं उनके परिवार को भी देख लेने की धमकी दी है।

 

दारोगा  अजीत कुमार को फोन पर जान से मारने की धमकी

मिली जानकारी के मुताबिक, बरेली के क्योलड़िया थाने में तैनात दारोगा अजीत कुमार को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। दारोगा को धमकी देने वाला हिस्ट्रीशीटर बदमाश उमेश है। बता दें कि दारोगा अजीत कुमार के पास हिस्ट्रीशीटर बदमाश उमेश की जांच आई थी। अजीत कुमार के पास जांच आने की जानकरी मिलते ही बदमाश उमेश ने उन्होंने फोन किया और जमकर धमकाया। हिस्ट्रीशीटर बदमाश के धमकाने का ऑडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

Also Read : लखनऊ: CM योगी ने मृतक विवेक तिवारी की पत्नी से की मुलाकात, पत्नी ने जताया योगी सरकार पर भरोसा

 

 

बदला लेने की नीयत से दी धमकी

सूत्र बताते हैं कि दारोगा को धमकाने का ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। हालांकि वायरल ऑडियो कुछ दिनों पूराना बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, दारोगा अजीत कुमार ने बताया कि धमकी देने के बाद उन्होंने हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर उसकी थाने में पिटाई की थी। जिसका फोटो वायरल होने के बाद उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया था। फिलहाल दारोगा ने थाने में तस्करा डालकर अधिकारियों के सामने अपना पक्ष रखा है।

 

Also Read : विवेक हत्याकांड: बार-बार बदल रहे चश्मदीद के बयान, क्या पुलिस को गुमराह कर रहीं सना खान ?

वहीं, एसपी ग्रामीण डॉ. सतीश कुमार की मानें तो दारोगा अजीत सिंह ने हिस्ट्रीशीटर उमेश को जमकर पीटा था, जिसके बाद उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया था। लेकिन धमकी भरा ऑडियो सामने आने के बाद दारोगा की तरफ से क्योलड़िया थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange