आगरा: प्रेमिका संग फुर्र हुआ बीजेपी नेता, परेशान पत्नी ने दर्ज कराई रिपोर्ट

बीजेपी के इस नेता की आँखो पर प्यार का ऐसा पर्दा पड़ा कि वो अपनी पत्नी और बच्चों को बीच मजधार में छोड़कर घर से भाग गया. जानकारी के बाद बीजेपी नेता की पत्नी बहुत ही परेशान है. पूरा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा जिले का है.जहां थाना ताजगंज क्षेत्र के रहने वाले एक भाजयुमो नेता अपनी प्रेमिका के साथ घर छोड़कर फरार हो गया. उधर, युवती के परिजनों ने अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया. आरोपी नेता की पत्नी और बच्चे भी परेशान हैं. घर में आर्थिक संकट होने पर पत्नी ने एसएसपी ऑफिस में प्रार्थना पत्र देकर पति को ढूंढने की गुहार लगाई है.


Also Read: यूपी: कर्ज के बोझ से दबे किसान ने लगाई फांसी, कर्जमाफी के लिए लगा रहा था बैंक के चक्कर


स्नातक की छात्रा है नेता की प्रेमिका

आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र के भाजयुमो नेता की शादी कई साल पहले हो चुकी हैं और उनके 3 बच्चे भी हैं. नेता के प्रेम संबंध क्षेत्र की एक युवती से हो गए जो कि स्नातक की छात्रा है. इसका पता पत्नी और युवती के घरवालों को भी चल गया. 20 दिन पहले बीजेपी नेता अपनी प्रेमिका के साथ घर छोड़कर चला गया.


Also Read: मथुरा: अपनी पत्नी को पीट रहा था बीजेपी विधायक का भतीजा, सूचना पर पहुंचे डायल 100 के सिपाही को भी पीटा, मुकदमा दर्ज


प्रेमिका के परिजनों ने किया अपहरण का मुकदमा

बीजेपी नेता की प्रेमिका के परिजनों ने युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया. इस पर पुलिस बीजेपी नेता की तलाश में जुटी हुई है. उधर, नेता की पत्नी बहुत ज्यादा परेशान है. उसका कहना है कि पति के जाने के कारण घर में आर्थिक संकट खड़ा हो गया है और रिश्तेदार भी उसका साथ नहीं दे रहे हैं.


Also Read: कानपुर: लड़के ने फाड़े महिला इंस्पेक्टर के कपड़े, कार्रवाई की जगह पुलिस सुलह का बना रही दबाव


एसएसपी ऑफिस पहुंची नेता की पत्नी

परेशान बीजेपी नेता की पत्नी एसएसपी ऑफिस पहुंची. उसने प्रार्थना पत्र देकर कहा कि वो कहां जाए? उसके पास घर खर्च तक के लिए रकम नहीं है. मामले में थाना ताजगंज पुलिस को जांच के आदेश दिए गए हैं.


Also Read: Video: अखिलेश के बाद अब शिवपाल भी पहुंचे कुंभ की शरण में, डुबकी लगाकर लिया संतों का आशीर्वाद


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here