Home Police & Forces बदांयू : SSP दफ्तर में महिला सिपाही ने किया आत्मदाह का प्रयास,...

बदांयू : SSP दफ्तर में महिला सिपाही ने किया आत्मदाह का प्रयास, अफसरों पर लगाए गंभीर आरोप

बदांयू जिले की पुलिस हाल ही में सुर्खियों में आई थी. इसकी वजह महिला सिपाही और मुंशी के बीच लड़ाई… अब इस मामले ने एक अलग ही रूप ले लिया है. दरअसल, हाल ही में एक महिला सिपाही और मुंशी के बीच हाथापाई की खबर सामने आई थी. जिसके बाद अफसरों ने महिला सिपाही का तबादला दूसरे जिले में कर दिया था. अब खबर आ रही है कि, आज महिला सिपाही ने एसएसपी दफ्तर के बाहद आत्मदाह का प्रयास किया है. हालांकि अफसरों ने इस घटना से बिल्कुल इंकार कर दिया है.

इस मामले के बाद से भड़की थी महिला सिपाही

जानकारी के मुताबिक, बदायूं की कोतवाली उझानी क्षेत्र में 19 सितंबर को महिला सिपाही प्रतिष्ठा शर्मा और सिपाही गुलाब सिंह के बीच मारपीट हुई थी. एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने मंगलवार दोपहर महिला सिपाही प्रतिष्ठा शर्मा और मुंशी गुलाब सिंह बालियान को लाइन हाजिर कर दिया और एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव को जांच करने का निर्देश दिया था. जिसके अंतर्गत एसपी सिटी ने महिला सिपाही, मुंशी और थाने के कर्मचारियों के बयान भी दर्ज किए थे.

महिला सिपाही प्रतिष्ठा उझानी इंस्पेक्टर और मुंशी पर प्राथमिकी दर्ज कराने के प्रयास में हैं. उसका आरोप है कि, वह अधिकारियों से इस संबंध में कई बार मिल भी चुकी, लेकिन प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है. इसी बात को लेकर आज यानि कि शुक्रवार को सुबह एसएसपी ऑफिस पहुंची और उसने केरोसिन डालकर आग लगाने का प्रयास किया. इस दौरान वहां मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने उसे रोक लिया.

अफसरों ने किया इंकार

इसके बाद महिला सिपाही को आनन-फानन वहां से हटा दिया गया. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन देते हुए महिला सिपाही को शांत कराया. जब इस बारे में अफसरों से बात की गई तो तो एसपी देहात सिद्धार्थ ने बताया कि ऐसा कुछ नहीं हुआ, उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

Also Read : बदायूं: ट्रांसफर से बौखलाई महिला सिपाही ने मुंशी को जड़ा थप्पड़, बीच में आई दूसरी कांस्टेबल को भी पीटा

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

 

Secured By miniOrange