जौनपुर: अवैध स्लॉटर हाउस बंद कराने पर महिलाओं का फूटा गुस्सा, पुलिस पर पथराव कर बनाया बंधक

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले का है. जहां अवैध स्लॉटर हाउस बंद कराने पहुंची पुलिस टीम पर महिलाओं ने पथराव शुरू कर दिया. इसके साथ ही पुलिस को महिलाओं ने बंधक बना लिया. बता दें जिले में अवैध स्लॉटर हाउस के संचालित होने के मामले पर पुलिस टीम सूचना के दौरान छापा मारने पहुंची थी.


Also Read: अलीगढ़: AMU छात्रसंघ के अध्यक्ष सलमान इम्तियाज पर देश विरोधी नारे लगाने का आरोप, भाजपा नेता पर हुई फायरिंग


प्रतिबंधित जंतु को काटने का चल रहा था काम

जौनपुर में मछलीशहर के नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी धीरज सिंह को पूर्व में सूचना मिली कि कोतवाली मोहल्ले का सज्जू कसाई अवैध रूप से स्लॉटर हाउस चला रहा है और साथ ही प्रतिबंधित जंतु को काटने का काम कर रहा है. इस सूचना पर अधिशासी अधिकारी, क्षेत्राधिकारी विजय सिंह, कोतवाल पर्व कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ उसके घर पर छापा मारने पहुंचे. उस समय एक जानवर को काटते हुए उसे रंगे हाथों पकड़ लिया.


Also Read: ससुर की गंदी हरकत का किया विरोध तो शौहर ने तीन तलाक देकर घर से निकाला


महिलाओं ने पुलिस टीम को किया घरों में बंद

पुलिस टीम जब काटे हुए मांस को अपने साथ ले जाने लगी तभी वहां जुटी महिलाओं ने पथराव शुरू कर दिया. साथ ही पुलिस टीम से धक्का मुक्की और गाली गलौज करने लगीं. जब पुलिस खुद को बचाने के लिए एक घर में भागी. तभी किसी ने उन्हें उसी घर में बंद कर दिया. टीम को बंधक बनाने की सूचना पुलिस अधिकारियों को मिली तो भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और टीम को छुड़ाया. अधिशासी अधिकारी धीरज ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है.


Also Read: कुशीनगर शराब कांड: सीएम योगी ने दिखायी सख्ती, अवैध शराब मामले से जुड़े हैं सफ़ेद पोश के तार- सूत्र


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here