अलीगढ़: AMU छात्रसंघ के अध्यक्ष सलमान इम्तियाज पर देश विरोधी नारे लगाने का आरोप, भाजपा नेता पर हुई फायरिंग

0
14

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के प्रशासनिक भवन पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के प्रस्तावित आगमन का विरोध कर रहे छात्र नेता अजय सिंह को दूसरे छात्रों के गुटों ने बुरी तरह पीटा है। वहीं, एएमयू सर्किल के पास से गुजर रहे बीजेपी नेता मुकेश लोधी पर फायरिंग की भी खबर है। सूत्रों ने बताया कि एएमयू छात्रसंघ के अध्यक्ष, सचिव, उपाध्यक्ष और पूर्व छात्रसंघ सचिव के खिलाफ देश विरोधी नारे लगाने की थाने में तहरीर दी गई है।


आरएसएस पर लगाया गंभीर आरोप

वहीं, एएमयू छात्र संघ के पदाधिकारियों का कहना है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के गुंडे अलगीढ़ में दंगा कराकर चुनाव में ध्रुवीकरण कराना चाहते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, एएमयू के पूरे मामले में दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं। पहला एएमयू प्रशासन की तरफ से प्राइवेट चैनल के खिलाफ बिना परमिशन के कवरेज करने पर थाने में तहरीर दी गई है।


Also Read: जिनको ‘कितना पढ़े-लिखे हो’ कहकर अखिलेश ने किया जलील, 2008 बैच के पीसीएस टॉपर हैं ADM वैभव मिश्रा, काम में नहीं बरतते कोताही


दूसरा छात्रसंघ अध्यक्ष सलमान इम्तियाज, सचिव हुजैफा आमिर, उपाध्यक्ष हमजा सूफियान और पूर्व छात्रसंघ सचिव नदीम अंसारी के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। इन सभी पर देश विरोधी नारे लगाने का आरोप है।


Also Read: इलाहाबाद विश्वविद्यालय में पत्थरबाजी के बाद फायरिंग, एक IPS अफसर का फूटा सिर, हालत गंभीर


सूत्रों का कहना है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने में एएमयू छात्रों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा किया है। उधर, एएमयू छात्र संघ अध्यक्ष सलमान इम्तियाज ने आरोप लगाया है कि छात्र नेता अजय सिंह, सोनवीर सिंह और अमन शर्मा विश्वविद्यालय को राजनीति का अखाड़ा बनाना चाहते हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here