अवैध संबंध के शक में शौहर ने पत्थर से कुचला बीवी का सिर, थाने जाकर बोला- साहब, अब मुझे फांसी दे दो

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में शुक्रवार को अवैध संबंधों के शक में शौहर ने अपनी बीवी की उसी के मायके में दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी. इसके बाद वह थाने पहुंचा और खुद को कानून के हवाले कर दिया. पुलिस से बोला- हमें फांसी दे दो. एसपी साउथ डॉ. रवीना त्यागी, सीओ गोविंद नगर आर के चतुर्वेदी ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की. फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने मृतका के परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.


Also Read: बर्दमान धमाका: पुलिस के हत्थे चढ़ा संदिग्ध आतंकी अब्दुल मतीन, इमाम बन कर रहा था काम


नेपाल की फैक्ट्री में है कारीगर

कानपुर के आवास विकास हंसपुरम निवासी शमशाद बेगम की 26 वर्षीय बेटी रुखसार का निकाह 9 साल पहले अबू फजल के साथ हुआ था. उन दोनों का 7 साल का एक बेटा रिजवान भी है. पुलिस के मुताबिक मछरिया ईदगाह के पास रहने वाला अबू फजल काठमांडू (नेपाल) में फैक्ट्री में फुट वियर कारीगर है. वह करीब 1 हफ्ते पहले घर लौटा था. अबू फजल पत्नी पर शक को लेकर अक्सर विवाद करता था. 4 दिन पहले शौहर से विवाद के बाद रुखसार अपने बेटे को लेकर मायके आ गई थी. शाम को मायके में रुखसार व उसका बेटा ही थे कि तभी अबू फजल वहां पहुंचा. बेटे को बहाने से घर के बाहर भेज दिया और इसके बाद रुखसार से ससुराल चलने के लिए कहा. इंकार करने पर रुखसार को पीटना शुरू कर दिया.


डेमो पिक

Also Read: बहन बनाकर जीता विश्वास, फिर नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म, मो. इशाक गिरफ्तार


पत्थर उठा कर रुखसार पर किये ताबड़तोड़ प्रहार

रुखसार ने पिटाई का विरोध किया तो अबू फजल ने घर में रखा पत्थर उठा कर रुखसार पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए. इससे रुखसार के सिर की हड्डी टूटने से उसकी मौत हो गई. बीवी की हत्या के बाद अबू फजल नौबस्ता थाने पहुंचा. उसके कपड़े और हाथ खून से सने देख पुलिसकर्मी सकपका गए. अबू फजल ने कहा- साहब, हमने अपनी बीवी को मार डाला है. कई बार समझाने के बाद भी वह बाज नहीं आई. इसलिए हमने उसे दुनिया से रुखसत कर दिया. अब हमें फांसी दे दो, साहब. फोरेंसिक टीम ने पहले रुखसार के मायके में जाकर साक्ष्य जुटाए. इसके बाद टीम नौबस्ता थाने पहुंची. जहां अबू फजल के हाथ-पैर और कपड़ों में खून के निशान मिले हैं.


Also Read: मनी लांड्रिंग केस: रॉबर्ट वाड्रा को मिली अंतरिम जमानत, ईडी के सामने होना होगा पेश


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here