मेरठ: भीड़ ने सिपाही को लात-घूंसों से पीटा, वीडियो वायरल

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का है. जहां के ब्रह्मपुरी क्षेत्र में कबाड़ी बाजार के चौपले पर शनिवार रात को किसी बात पर गुस्साई भीड़ ने पीएसी सिपाही को जमकर पीटा और सरेआम कानून हाथ में लिया. जमीन पर गिरा पीएसी सिपाही बचाने की गुहार लगाता रहा. लेकिन लोग उसे लात-जूतों से पीटते रहे. मामले की वीडियो वायरल हो रही है. जिसके आधार पर पुलिस अधिकारियों ने जांच बैठा दी है.


Also Read: अवैध संबंध के शक में शौहर ने पत्थर से कुचला बीवी का सिर, थाने जाकर बोला- साहब, अब मुझे फांसी दे दो


कहासुनी के दौरान हुई पिटाई

इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी बृजेश शर्मा ने बताया कि जांच में सामने आया है कि पीएसी का सिपाही सचिन कुमार शनिवार रात किसी काम से ब्रह्मपुरी क्षेत्र में गया था. लोगों का आरोप है कि सिपाही नशे मे था. उन्होंने बताया कि कबाड़ी बाजार चौपले के पास जैसे ही सिपाही पहुंचा तो किसी बात को लेकर वहां मौजूद कुछ लोगों से उसकी कहासुनी हो गई. एकाएक 15-20 लोग वहां जुटे और सिपाही को पीटना शुरू कर दिया. सिपाही गुहार लगाता रहा, लेकिन उसके बाद भी भीड़ उसे पीटती रही. पूरे मामले का वीडियो वायरल होने पर हड़कंप मच गया.


Also Read: बर्दमान धमाका: पुलिस के हत्थे चढ़ा संदिग्ध आतंकी अब्दुल मतीन, इमाम बन कर रहा था काम


वायरल वीडियो की हुई पुष्टि

एसपी सिटी रणविजय सिंह ने इंस्पेक्टर से मामले की जानकारी ली. इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी ने बताया कि वीडियो शनिवार की ही है. जांच की जा रही है और मारपीट करने वालों पर पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी.


https://youtu.be/7yzEwRUt4iM

Also Read: बहन बनाकर जीता विश्वास, फिर नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म, मो. इशाक गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here