हापुड़: गर्लफ्रेंड संग दारोगा नफीस अहमद का अश्लील Video वायरल, लड़की को सरकारी पिस्टल थमा करवाई खुलेआम फायरिंग

कहते हैं कि प्यार में पड़ा इंसान अपनी चाहत की खातिर कुछ भी कर गुजरने से पीछे नहीं हटता। कुछ ऐसे ही प्यार में पड़े यूपी पुलिस के दारोगा ने अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हापुड़ जिले केथाना हापुड़ देहात क्षेत्र में तैनात दारोगा नफीस अहमद ने गर्लफ्रेंड की ख्वाहिश पूरी करने के लिए अपनी सर्विस रिवॉल्वर थमा दी और उनकी गर्लफ्रेंड ने फायरिंग करते हुए दारोगा से ही वीडियो भी बनवाया। यही नहीं, दारोगा नफीस अहमद और युवती का अश्लील वीडियो भी सामने आया है।


गर्लफ्रेंड ने दारोगा से बनवाया फायरिंग का वीडियो

दरअसल, मामला जनपद हापुड़ का है जहां थाना हापुड़ देहात क्षेत्र में तैनात दरोगा नफीस अहमद का एक युवती के साथ अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं, वीडियो में युवती दरोगा की सरकारी पिस्टल से खुलेआम फायरिंग करती हुई भी नजर आ रही है।


Also Read: यूपी: सुसाइड नोट में सिपाही सिकंदर अली ने डीजीपी से किया था अनुरोध, लिखा- कुछ करिए वरना कई पुलिसवाले दे देंगे जान


वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दरोगा ने शनिवार सुबह ही रिलीव ऑर्डर करा लिए और मेरठ के लिए रवाना हो गया। आरोप है कि कुछ समय पहले अय्यास दरोगा का ट्रांसफर मेरठ हो गया था और अब तक वह सिर्फ अय्यासी के लिए ही हापुड़ में रुका हुआ था।


Also Read: हौसलों की नई उड़ान: डायल 100 में तैनात सिपाही प्रमोद कुमार बना SDO


एसपी संकल्प शर्मा ने दी जानकारी

वहीं, इस मामले की जानकारी लगने से हापुड़ एसपी भी हैरान हैं। उन्होंने पूरा मामले की जाँच सीओ सिटी से कराई है, जिसमें दरोगा नफीस अहमद पूर्ण रूप से दोषी पाया गया। जिसके बाद एसपी संकल्प शर्मा ने मेरठ के एसएसपी को दरोगा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश करते हुए दरोगा की निलंबन की संतुष्टि भेज दी है।


Also Read: अमरोहा: शहीद सिपाही हर्ष चौधरी का होम लोन चुकाएगी योगी सरकार


उधर, मामले की जानकारी देते हुए एसपी हापुड़ संकल्प शर्मा ने बताया कि घटना की जांच सीओ सिटी से कराई गई थी, जिसमें दरोगा नफीस अहमद दोषी पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि मेरठ एसएसपी को विभागीय कार्रवाई के आदेश करते हुए दरोगा की निलंबन की संतुष्टि भेज दी गई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here