नोएडा: उगाही मामले में एसएचओ मनोत पंत सहित 3 पत्रकार गिरफ्तार, मर्सिडीज कार बरामद

0
11

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस और कथित पत्रकारों की मिलीभगत से एक कॉल सेंटर कंपनी से 8 लाख रुपये की भारी-भरकम रकम वसूलने का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने इस मामले में नोएडा के रहने वाले तीन पत्रकार सुशील पंडित, उदित गोयल और रमन ठाकुर सहित थाने के एसएचओ मनोज पंत को गिरफ्तार किया गया है. वहीं इस मामले में एक और आरोपी एसएचओ जयवीर सिंह को निलंबित कर दिया गया है. इन सभी पर आरोप है कि इन्‍होंने नवंबर 2018 में की गई एफआईआर से नाम हटाने के नाम पर कॉल सेंटर मालिक से 8 लाख रुपये की घूस ली थी.


Also Read: यूपी: दुष्कर्म पीड़िता से दारोगा बोला- अमरूद खाने के लिए रुपये दो तब आरोपी को गिरफ्तार करूं, रिश्वत लेते Video वायरल


पुलिस ने एक पत्रकार के पास से मर्सिडीज कार बरामद की है. वहीं आठ लाख रुपये सहित 32 बोर की एक पिस्‍टल भी सीज की है. इस कार को भी इसी मामले से जोड़कर देखा जा रहा है.


Also Read: अमरोहा: मुठभेड़ को लेकर पुलिस की थ्योरी से संतुष्ट नहीं शहीद सिपाही हर्ष के परिजन, निशाने पर स्थानीय पुलिस


वहीं इस पूरे मामले पर एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि ‘मुझे जानकारी मिली है कि तथाकथित पत्रकार और पुलिस मिलकर काल सेंटर से वसूली करने वाले हैं. इस पर कॉल सेंटर वालों से संपर्क किया गया. फिर स्पेशल टीम कॉल सेंटर वालों के साथ लगाई गई. सभी को पैसा लेते रंगेहाथ पकड़ा गया है और तत्काल एफआइआर दर्ज की गई है. आरोपित इंस्पेक्टर जय वीर सिंह फरार हो गया है, जबकि एसएचओ और तीन कथित पत्रकारों को गिरफ्तार कर हवालात में डाला गया है.


Also Read: यूपी: महिला कांस्टेबल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 26 जनवरी को पूरी हुई थी ट्रेनिंग, मचा हड़कंप


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here