यूपी: गणतंत्र दिवस पर सम्मानित होंगे 308 पुलिसकर्मी, गोल्ड और सिल्वर मेडल के लिए इन नामों की घोषणा

26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस को उत्तर प्रदेश में एडीजी बी पी जोगदंड और अमित पाठक को डीजीपी के प्लेटिनम कमेंडेशन डिस्क पर 308 पुलिस अफसरों और कर्मियों का सम्मान होगा. गणतंत्र दिवस पर दिए जाने वाले डीजीपी के कमेंडेशन डिस्क के लिए नामों की घोषणा हो गई है. इस बार 308 पुलिस अधिकारियों एवं पुलिस कर्मियों को डीजीपी का प्रशंसा चिन्ह दिया जाएगा. इसमें पुलिस मुख्यालय के एडीजी बी पी जोगदंड और आगरा के एसएसपी अमित पाठक को डीजीपी के प्लेटिनम डिस्क के लिए चुना गया है.


Also Read: अनाथ रिमझिम के ‘नाथ’ बने ‘आदित्यनाथ’, घर बुलाकर दुलारा और दी 15 लाख की मदद


गोल्ड के लिए 34 और सिल्वर के लिए 272 अधिकारी चुने गए

एडीजी कानून व्यवस्था की ओर से जारी सूची में गोल्ड मेडल के लिए 34 और सिल्वर मेडल के लिए 272 अधिकारियों व कर्मचारियों को चुना गया है. डीजीपी का प्रशंसा चिन्ह गोल्ड मेडल पाने वालों में एसटीएफ के आईजी अमिताभ यश, कानपुर के एसएसपी अनंत देव, मैनपुरी के एसपी अजय शंकर राय, पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड में एसएसपी रश्मिरानी, आगरा में एसएसपी महेंद्र पाल सिंह और यूपी 100 में तैनात अभय नाथ त्रिपाठी शामिल है. इसके अलावा डीजीपी मुख्यालय में तैनात एसपी अवधेश कुमार पांडे और एटीएस में डीएसपी मनीष सोनकर का नाम शामिल है. सिल्वर पदक पाने वालों में रेडियो मुख्यालय के डीआईजी सत्य प्रकाश सिंह, शामली के एसपी दिनेश कुमार पी, बस्ती के एसपी दिलीप कुमार, मुरादाबाद में सहायक पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल, डीजीपी मुख्यालय पर तैनात एसपी सोमेन वर्मा, 37वीं वाहिनी पीएसी कानपुर मे तैनात राजेश कुमार सक्सैना शामिल है. अपर पुलिस अधीक्षकों में एटीएस में तैनात दिनेश पुरी इलाकों में तैनात राधेश्याम राय, एडीजी जोन के स्टाफ आफिसर चिरंजीव मुखर्जी, डीजीपी ऑफिस में तैनात पुलिस उपाधीक्षक अंशु जैन को भी डीजीपी के सिल्वर पदक से नवाजा जाएगा.


Also Read: Video: शराब के नशे में धुत्त सिपाही ने बच्चों के सामने पत्नी से की मारपीट, पीड़िता पत्नी बोली- हर रोज घर लाता है लड़कियां


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here