योगी के बाद अब कुंभ में होगी मोदी कैबिनेट की बैठक, राम मंदिर पर हो सकता है कोई बड़ा फैसला

0
14

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रयागराज में कैबिनेट बैठक के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट बैठक यहाँ हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट में बैठक के आसार लगाये जा रहे हैं, जिसके मुताबिक बैठक 14 से 16 फरवरी के बीच हो सकती है. अटकले हैं कि मोदी कैबिनेट की इस बैठक में राम मंदिर को लेकर कोई बड़ा फैसला हो सकता है.


हालंकि इस मामले पर अभी कोई प्रशासनिक अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. लेकिन अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने इसका स्वागत किया है. उन्होंने कहा है कि केन्द्रीय कैबिनेट की बैठक होने से प्रयागराज को फायदा मिलेगा. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि मोदी कैबिनेट की प्रयागराज में होने वाली बैठक में राम मंदिर मुद्दे का कोई समाधान निकल जाए. नरेंद्र गिरी ने कहा कि प्रयागराज कुंभ में अखाड़ा परिषद नरेंद्र मोदी कैबिनेट का स्वागत करेगा.


बता दें कि इससे पहले 29 जनवरी 2019 को प्रयागराज में सीएम योगी आदित्यनाथ कैबिनेट की बैठक हुई थी. जिसमें कैबिनेट ने मेरठ से प्रयागराज तक गंगा एक्सप्रेस वे 600 किमी लंबे ‘गंगा एक्सप्रेस वे’ बनाने के फैसले को मंजूरी दी थी. इस बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डॉ दिनेश शर्मा समेत कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी, मंत्री श्रीकांत शर्मा, क़ानून मंत्री ब्रजेश पाठक सहित 30 से अधिक मंत्री मौजूद रहे थे.


Also Read: योगी सरकार ने बेटियों को दी ‘कन्या सुमंगला योजना’ की बड़ी सौगात, जानें क्या है यह योजना


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here