बिजनौर: विधायक को ‘नमस्ते’ ना करने पर SP ने दो दारोगाओं को किया लाइन हाजिर, बोले- अगली बार कर दूंगा सस्पेंड

बिजनौर (Bijnor) में जिले के कप्तान ने दो दारोगाओं को सिर्फ इसलिए लाइन हाजिर कर दिया क्योंकि उन्होंने विधायक को नमस्ते नहीं किया. इसके बाद एसपी ने साफ़ तौर पर सभी को ये आदेश भी दिए हैं कि पुलिसकर्मियों को जनप्रतिनिधियों का सम्मान करना चाहिए. अगर ऐसा नहीं होता है तो भविष्य में उन्हें सस्पेंड भी किया जा सकता है.


ये था मामला

हिंदी दैनिक समाचार अमर उजाला के मुताबिक, बिजनौर (Bijnor) जिले के चांदपुर थाने में तैनात गजेन्द्र सिंह और जयवीर मान को एसपी संजीव त्यागी ने लाइन हाजिर कर दिया. इसकी वजह यह बताई जा रही है कि दोनों दारोगा चांदपुर की विधायक कमलेश को देखकर अपनी कुर्सी से खड़े नहीं हुए. इतना ही नहीं दोनों में से किसी ने भी विधायक को नमस्कार नहीं किया. इसकी शिकायत विधायक ने एसपी से की थी. जिसके बाद ये फैसला लिया गया.


Also Read: केबीसी की हॉट सीट तक पहुंचा UP Police का सिपाही, सवालों के सही जवाब देकर हासिल की बड़ी रकम


बिजनौर (Bijnor) एसपी ने आदेश देते हुए ये कहा कि पुलिसकर्मियों का जिले के जनप्रतिनिधियों के प्रति व्यवहार अच्छा होना चाहिए. जो भी समस्या वे बताते हैं उसे ध्यान से सुनें और निस्तारण करें. दुर्व्यवहार बिल्कुल न करें और संयमित भाषा का प्रयोग करें.


Also Read: यूपी: BJP सांसद साध्वी निरंजन ज्योति के हाथ दिखाने पर नहीं रुकी ट्रेन, रेलवे स्टाफ पर लगाया बदसलूकी का आरोप


भविष्य में किया जाएगा सस्पेंड

वहीँ दूसरी तरफ एसपी ने सख्ती दिखाते हुए ये भी साफ़ कर दिया है कि अगर भविष्य में ऐसी कोई न्यूज़ सामने आती है तो तत्काल प्रभाव से आरोपित को सस्पेंड कर दिया जाएगा.


Also Read: मेरठ: शादी का झांसा देकर कांग्रेस नेता ने छात्रा से किया दुष्कर्म, लड़कियों से दोस्ती और बलात्कार करने का बनाया है गिरोह


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )