सीतापुर: कोतवाली के मालखाने से गायब हुई सरकारी पिस्टल, महकमे में हड़कंप

0
11

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले की शहर कोतवाली के मालखाने से सरकारी पिस्टल गायब होने से महकमे में हड़कंप मच गया है। वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने केस दर्ज करने का आदेश दे दिया, जिसके बाद देर रात पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।


मड़ियावं पुलिस ने जब्त की पिस्टल

पुलिस सूत्रों की मानें तो शहर कोतवाली के मालखाने से 9एमएम का सरकारी पिस्टल गायब हो गई। इसका खुलासा सोमवार को कोतवाल अंबर सिंह को शस्त्रों की गिनती के दौरान हुआ। मामले से एसपी एलआर कुमार को अवगत कराया गया। कप्तान ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दिए।


Also Read: खुलासा: हर महीने 8 से 12 हजार का नुकसान झेल रहे है कांस्टेबल और एएसआई


शहर कोतवाल अंबर सिंह ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सूत्रों ने बताया कि कोतवाली के ही दीवान बिना बताए पिस्टल लेकर चले गए थे मामले की जांच की जा रही है। मामला सही पाए जाने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


Also Read: चोर ने खुद मिलाया UP 100 को फोन, बोला- चोरी करने आया था, भीड़ ने घर घेर लिया है प्लीज आकर बचा लो


वहीं, पुलिस का कहना है कि कोतवाली के दीवान रामजी शुक्ला बिना बताए पिस्टल लेकर लखनऊ चले गए थे। यहां पर लखनऊ में मड़ियांव क्षेत्र में उनसे किसी का विवाद हो गया। विवाद के बाद मड़ियांव थाने की पुलिस ने पिस्टल को कब्जे में लेकर जब्त कर लिया है। मामले में जांच की जा रही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here