Breaking Tube
Police & Forces

सुल्तानपुर: क्वार्टर गार्ड में सो रहे दो सिपाहियों पर भरभरा कर गिरा ‘लापरवाही का प्लास्टर’, दोनों बुरी तरह घायल

Quarter Guard in Sultanpur

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में बनी पुलिस लाइन में बने कवार्टर गार्ड में दो सिपाहियों के साथ हादसा हो गया। इस हादसे में यूपी पुलिस के दोनों सिपाही बुरी तरह घायल हो गए हैं। खबर है कि क्वार्टर गार्ड में सो रहे दोनों सिपाहियों के ऊपर छत पर लगा प्लास्टर अचानक भरभरा कर गिर गया, जिसकी वजह से दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए।

 

विभाग की अनदेखी का सिपाहियों को भुगतना पड़ा खामियाजा

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा सुबह करीब 2: 30 बजे का है। जानकारी के मुताबिक, इस दौरान क्वार्टर गार्ड में दो सिपाहियों सो रहे थे कि तभी अचानक छत से उखड़कर प्लास्टर का बड़ा हिस्सा दोनों सिपाहियों के ऊपर जा गिरा। सूत्रों का कहना है कि अचानक होने वाले इस हादसे का दोनों सिपाहियों को कोई अंदेशा नहीं था।

 

Also Read : इन 16 जिलों में 10 लाख अभ्यर्थी देंगे सिपाही भर्ती परीक्षा, ये है पूरा कार्यक्रम

 

सुल्तानपुर जिले की पुलिस लाइन में बने क्वार्टर गार्ड में सोने वाले दोनों सिपाही प्लास्टर गिरने से बुरी तरह घायल हो गए हैं। सूत्रों का कहना है कि यहां बने बैरक और क्वार्टर गार्ड काफी पुराने हैं, जिनकी लंबे समय से मरम्मत नहीं हो पाई है। ऐसे में साफ है कि प्रशासन की अनदेखी और लापरवाही का खामियाजा क्वार्टर गार्ड में सोने वाले सिपाहियों को भुगतना पड़ा है।

 

Also Read: पुलिस लाइन में गणना के दौरान 158 पुलिसकर्मी गायब, वापस न आने का किया फैसला

 

सूत्रों की मानें तो प्रदेश के हर जिले में बनी पुलिस लाइन हालत खस्ता है। यहां कई इमारतें काफी पुरानी हो चुकी हैं, जिनको मरम्मत की जरूरत है। बता दें कि कुछ महीने पहले राजधानी लखनऊ की एक पुलिस चौकी भी भरभरा कर गिर गई थी। उस घटना में भी किसी पुलिसकर्मी के हताहत होने की कोई खबर नहीं थी।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Audio: महिला से छेड़छाड़ और बदसलूकी के आरोपी से सिपाही ने मांगी घूस, बोला- 12 हजार रुपए दे दो, धाराएं कम करा दूंगा

BT Bureau

यूपी पुलिस के ये सिपाही कहलायेंगे अफसर, पढ़ें पूरी खबर…

BT Bureau

जालौन : मुठभेड़ में घायल हुआ 50 हजार का इनामी बदमाश, सिपाही को भी लगी गोली

Shruti Gaur