Breaking Tube : #1 News Portal of Uttar Pradesh
Police & Forces Politics

फर्रुखाबाद: चौकी प्रभारी ने BJP नगर मंत्री को खींचकर मारा डंडा, नेता ने परिचय दिया तो और पीटा

bjp leader gunjan agnihotri

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद शहर के लालगेट पांचालघाट रोड पर कादरीगेट चौकी प्रभारी ने टेंपो हटवाने के दौरान वहां खड़े बीजेपी नेता से मारपीट कर दी। जिसकी जानकारी मिलने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लालगेट पर ट्रैफिक जाम कर दिया। इस दौरान जाम हटाने की कोशिश करने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस से हाथापाई भी की है। वहीं, पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए चौकी प्रभारी के निलंबन की मांग की गई है।


चौकी प्रभारी ने सड़क किनारे खड़ा देख चला दिया डंडा

उधर, मामले की सूचना मिलते एडीएम, एएसपी व सीओ सिटी के अलावा सदर विधायक भी मौके पर पहुंच गए। जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के नगर मंत्री फतेहगढ़ गुंजन अग्निहोत्री निवासी गंगानगर कालोनी का लालगेट पर बिहारी बस सर्विस नाम से ट्रैवल्स है।


Also Read: UP के 18 लाख कर्मचारियों को होली का गिफ्ट, DA बढ़ाने के प्रस्ताव को योगी सरकार ने दी मंजूरी, नकद भुगतान के निर्देश


सूत्रों का कहना है कि शनिवार रात वह अपने ट्रैवल्स के सामने फोन पर बात कर रहे थे। इस बीच कादरीगेट चौकी प्रभारी बलराज भाटी वहां सड़क किनारे खड़े टेंपो हटवा रहे थे। गुंजन को सड़क किनारे खड़ा देख चौकी प्रभारी ने उन पर डंडा चला दिया। इस दौरान विरोध करने पर मारपीट भी की गई। गुंजन अग्निहोत्री ने बताया कि चौकी इंचार्ज टेंपो चालकों को पीट रहे थे। जब उन्होंने मना किया तो उन्हें भी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने अपना परिचय भी दिया लेकिन वह नहीं माने।


Also Read: प्रयागराज: महिला सिपाही पर जानलेवा हमला, आरोपी ने रुमाल में पत्थर बांधकर पीछे से सिर पर किया वार


भाजपाइयों और पुलिस में हुई धक्कामुक्की

सूत्रों के मुताबिक, गुंजन ने फोन कर घटना की जानकारी अपने साथियों को दे दी और कुछ ही देर में भाजपाई इकट्ठा हो गए। इसके बाद लालगेट पर जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी। वहीं, मामले की जानकारी पाकर शहर कोतवाल रवि श्रीवास्तव फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। इस दौरान जाम खुलवाने की कोशिश करते समय कार्यकर्ताओं ने पुलिस से धक्कामुक्की और हाथापाई भी की।


Also Read: यूपी: आरोपी ने पुलिस कांस्टेबल को बुरी तरह पीटा, नहीं दर्ज हुआ मुकदमा तो सिपाही बोला- दे दूंगा इस्तीफा


कार्यकर्ता चौकी प्रभारी के निलंबन नहीं तक जाम न खोलने की जिद पर अड़ गए। ऐसे में मामला बिगड़ता देख सीनियर अधिकारियों को सूचना दी गई। जिसके बाद एडीएम विवेक श्रीवास्तव, अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह और सीओ सिटी रामलखन सरोज समेत कई थानों का फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उधर, जानकारी मिलने पर सदर विधायक मेजर सुनीलदत्त द्विवेदी मौके पर आए तो समर्थकों ने उन्हें घेर लिया और चौकी इंचार्ज को तत्काल हटाए जाने की जिद पर अड़ गए।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी के इन जिलों और क्षेत्र पंचायतों में होंगे उपचुनाव: पंचायत उपचुनाव-2

BT Bureau

सपा-बसपा के साथ आने को शिवपाल की प्रसपा ने बताया ‘मौकापरस्ती का गठबंधन’, बोली- मुलायम और जनेश्वर का अपमान है ये

BT Bureau

यूपी: हेलो! मैं DGP बोल रहा हूं.. जब सिपाही की बीमार मां का हालचाल जानने के लिए डीजीपी ने किया फोन

Shruti Gaur