रेवाड़ी गैंगरेपः पुलिस ने धर दबोचा मुख्य आरोपी समेत तीन दुष्कर्मियों को

हरियाणा के रेवाड़ी में हुए सीबीएई टॉपर से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो आरोपी अभी भी फरार हैं. जिसमें राजस्थान में तैनात एक सेना का जवान भी है. पुलिस इन दोनों आरोपियों की तलाश करने में लगी हुई है. हालांकि इन तीनों की गिरफ्तारी कहां से हुई इस बारे में पुलिस ने अभी तक कोई बात नहीं की है. पुलिस ने मुख्य आरोपी निशू को गिरफ्तार कर लिया है. निशू पर आरोप है कि उसी ने पीड़िता के अपरहण और रेप की योजना बनाई.

 

मुख्य आरोपी समेत तीन अन्य गिरफ्तार

 

वहीं दूसरे आरोपी का नाम दीनदयाल है जो कि आरोपियों का दोस्त है. इसे वारदात के बारे में सबकुछ पता था लेकिन उसने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी. बता दें कि पीड़िता के साथ दरिंदगी दीनदयाल के खेत में हुई थी. वहीं संजीव है जिसकी भूमिका के बारे में पुलिस ने अभी तक कोई बात नहीं की है. एसपी नजनीन बसीन का कहना है कि इन सभी की उम्र बीस साल के आसपास है. बता दें कि मुख्य आरोपी निशू की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी सफलता है क्योंकि उससे बाकी भागे हुए दोनों आरोपियों के बारे में काफी जानकारी मिली जिसके आधार पर पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

 

Also Read : PM मोदी से सम्मानित छात्रा से गैंगरेप, मां ने पूछा- कैसे पढ़ाएं और बचाएं बेटी

 

दो भागे हुए आरोपियों की तलाश पंकज और मनीष के तौर पर हुई है. पंकज राजस्थान में तैनात सेना का जवान है जो अभी भी पुलिस की हिरासत से बाहर है. निशू ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि उसने लड़की को किडनैप करके नशीला पदार्थ पिलाया और फिर गैंगरेप को अंजाम दिया.

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here