हमलावरों ने नलकूप पर सोते दरोगा को कुल्हाड़ी से काट डाला

हरचंदपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात अज्ञात हमलावरों ने नलकूप पर सो रहे भाजपा नेता के भाई व दरोगा धर्मेंद्र कुमार गौतम को कुल्हाड़ी से काट डाला। विरोध करने पर हमलावरों ने मजदूर को जमकर पीटा और उसे कमरे में बंद कर दिया। सुबह वारदात की जानकारी मिली तो हड़कंप मच गया।

 

नाराज लोगों ने लखनऊ-इलाहाबाद राजमार्ग पर जाम लगा दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। इससे हाईवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। वहीं सूचना मिलते एसपी सुजाता सिंह के साथ ही भाजपा विधायक मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया।

 

फॉरेसिंक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए है। भाजपा नेता ने थाने में तहरीर दी है। हत्या की वजह अब तक सामने नहीं आई है। हरचंदपुर के मझिगवां करन गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार गौतम पुत्र घनश्याम (48) अमेठी जिले के वायरलेस विभाग में हेड ऑपरेटर मैकेनिक के पद पर तैनात थे।

 

Also Read: सहारनपुर: कुर्बानी को लेकर दो पक्षों में आपसी संघर्ष, इलाके में पथराव और आगजनी

 

उनके भाई वीरेंद्र गौतम वरिष्ठ भाजपा नेता हैं। धर्मेंद्र इस समय छुट्टी पर घर आए हुए थे। मंगलवार रात वह हाईवे स्थित अपने नलकूप पर मजदूर गुरु प्रसाद के साथ सो रहे थे। तभी देर रात चार-पांच अज्ञात हमलावरों ने नलकूप पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने कुल्हाड़ी से गले व शरीर के कई हिस्सों पर वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

 

साथ ही मजदूर गुरु प्रसाद को भी पीटा और उसे कमरे में बंद कर दिया। उधर, हत्या की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पल भर में परिवारीजनों के अलावा आसपास के ग्रामीणों का घटनास्थल पर मजमा लग गया। हत्या से गुस्साए ग्रामीणों ने लखनऊ-इलाहाबाद राजमार्ग जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों के आक्रोश के आगे पुलिस की एक न चली।

 

इस बीच ग्रामीणों ने नारेबाजी करते हुए हाईवे पर आवागमन ठप कर दिया। एसपी सुजाता सिंह, एएसपी शशि शेखर सिंह ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण नारेबाजी करते रहे। इस बीच घटनास्थल पर पहुंचे बछरावां विधायक रामनरेश रावत ने धर्मेंद्र की हत्या में शामिल लोगों को शीघ्र गिरफ्तार करने के आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीण शांत हुए।

 

बवाल के चलते करीब डेढ़ घंटे तक हाईवे पर आवागमन ठप रहा। मृतक के भाई ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि पड़ताल कराई जा रही है। हत्या की अभी कोई वजह सामने नहीं आई है। जल्द पर्दाफाश होगा।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here