Breaking Tube
Government Jobs UP News

CM योगी आदित्यनाथ का बड़ा ऐलान- दिसबंर तक 50 हजार नौजवानों को मिलेगी सरकारी नौकरी

CM Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश में मिशन रोजगार के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने बुधवार को यूपी लोक सेवा आयोग से चयनित 130 आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटे। नवनियुक्त आबकारी निरीक्षकों को बधाई देते हुए सीएम योगी ने कहा कि लोक सेवा आयोग ने ईमानदारी और पारदर्शिता से चयन किया है। आपको किसी भी स्तर पर किसी सिफारिश की जरूरत नहीं पड़ी होगी। आप सभी की कार्यपद्धति आचरण और व्यवहार अच्छा रहे यही अपेक्षा है।


इस मौके पर मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि दिसबंर तक 50 हजार और नौजवानों को सरकारी नौकरी मिलेगी। सीएम योगी ने कहा कि चार साल पहले शुचिता और ईमानदारी का अभाव था। पहले जातिवाद, क्षेत्रवाद और भाई-भतीजावाद प्रभावी था। हमने इन बाधाओं को दूर किया है। यूपी के सभी भर्ती आयोगों को संदेश दिया है कि हर भर्ती में पारदर्शिता होनी चाहिए।


Also Read: UP: 40 लाख अंत्योदय कार्ड धारक परिवार मुख्यमंत्री जन आरोग्य योजना में शामिल, सालाना मिलेगा 5 लाख तक का निशुल्क इलाज


सीएम योगी ने कहा कि साढ़े चार साल में चार लाख से ज्यादा युवाओं को पारदर्शिता के साथ नौकरियां दी गई हैं। सरकार की भर्ती प्रक्रिया पर कोई अंगुली नहीं उठा सकता है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले नियुक्ति निकलने पर कुछ लोगों की अपनी प्रक्रिया शुरू हो जाती थी। सरकार ने बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचारियों को जेल में डाला, संपत्ति जब्त की है।


मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के युवा किसी के बहकावे में ना आएं। अब जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करानी होगी, वही गलत करेगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

योगी सरकार का बड़ा फैसला, बिकरु कांड में शहीद पुलिसकर्मियों के नाम पर बनेंगी सड़कें

Shruti Gaur

गौ-संरक्षण पर CM योगी गम्भीर, लापरवाही बरतने पर महाराजगंज DM समेत 5 अधिकारी निलंबित, दर्ज होगी FIR

BT Bureau

खुशखबरी: यूपी पुलिस में जल्द होगी दारोगा के 9593 पदों पर भर्ती, CM ने किया ऐलान

Shruti Gaur