Breaking Tube
Politics UP News

हाथरस हत्याकांड पर विधानसभा में CM योगी बोले- सपा की टोपी फिर सवालों के घेरे में

Cm Yogi Adityanath hathras murder

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) ने बुधवार को विधानसभा को संबोधित करते हुए हाथरस हत्याकांड (Hathras Murder Case) पर समाजवादी पार्टी को घेरा। उन्होंने कहा कि हाथरस केस में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की टोपी फिर से सवालों के घेरे में हैं। सीएम योगी ने कहा कि हाथरस में हुए दुर्भाग्यपूर्ण घटनाक्रम में आरोपी सपा का निकला।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आखिर किसी भी अपराध में शामिल हर अपराधी का संबंध सपा से ही क्यों होता है। उन्होंने कहा कि हाथरस में आज सपा की एक रैली है, जिसके पोस्टर उसी आरोपी द्वारा लगाए गए हैं जो कि हाथरस हत्याकांड में आरोपी है।


Also Read: हाथरस: किसान आंदोलन चलाने वाला सपा नेता ही निकला किसान का हत्यारा, बेटी से छेड़छाड़ का मुकदमा वापस लेने का बना रहा था दबाव


इसके पहले, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस हत्याकांड में आरोपियों के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई करने का आदेश दिया। इस मामले को लेकर मंगलवार को सपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था।


जानकारी के अनुसार, सोमवार को खेत में आलू की खोदाई करवा रहे किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। करीब ढाई साल पहले किसान ने मुकदमा दर्ज कराया था कि गौरव ने उसके घर में घुसकर बेटी से छेड़छाड़ की। अब गौरव इस मुकदमे को वापस लेने और उनकी छोटी बेटी से शादी करने के लिए दबाव बना रहा था।


Also Read: हाथरस: बेटी से छेड़छाड़ और पिता का हत्यारा निकला सपा नेता, एक आरोपी गिरफ्तार, CM योगी ने दिए NSA लगाने के निर्देश


मृतक किसान की पुत्री ने चार नामजद सहित 6 लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। हाथरस पुलिस ने आरोपी गौरव सोंगरा पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। अन्य दो आरोपियों पर भी पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अमित शाह के बाद अब राहुल ने भी मिशन 2019 के लिए शुरू कर दी तैयारियां

Aviral Srivastava

BSP नेता फिरोज आलम ने गर्लफ्रेंड से पेपर आउट कराकर पास कराने का किया था वायदा, पहुंच गया जेल

BT Bureau

तेज प्रताप ने तोड़ी चुप्पी, कहा- परिवार में झगड़े की सारी खबरें गलत

admin