Breaking Tube
Politics UP News

तोड़ा जाएगा आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी का गेट, कोर्ट में खारिज हुई याचिका

Azam Khan mohammad ali jauhar university

उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) जिले से सांसद आजम खान (Azam Khan) की अपील को खारिज करते हुए जिला जज ने मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी (Mohammad Ali Jauhar University) का गेट तोड़ने संबंधी आदेश को बरकरार रखा है। जौहर यूनिवर्सिटी के गेट को सरकारी भूमि पर मानते हुए साल 2019 में तत्कालीन उप जिलाधिकारी सदर प्रेम प्रकाश तिवारी ने तोड़ने के आदेश दिए थे। साथ ही गेट को अवैध मानते हुए जुर्माना लगाया था। एसडीएम कोर्ट के आदेश के खिलाफ आजम खान की ओर से जिला जज की अदालत में अपील दायर की गई थी। जिला जज ने सोमवार को उनकी अपील को खारिज कर दिया है। जिला जज ने उप जिलाधिकारी के आदेश को सही माना है।


उधर, मिलक में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक विजय सिंह ने ग्राम धमोरा, कमोरा, लोहा, खाता नगरिया आदि गांव का भ्रमण कर जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि सांसद आजम खां के लिए दुआ की जाए। उन्होंने खाता नगरिया में सपा कार्यकर्ता रिजवान खान के आवास पर कहा कि इस सरकार में जनता पर जुल्म हो रहा है और महंगाई ने आम जनता का जीना दुश्वार कर दिया है। दलाली, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है।


Also Read: आगरा: सपा सरकार के पूर्व मंत्री चौधरी बशीर ने की छठवीं शादी, बीवी ने दर्ज कराया तीन तलाक का मुकदमा


उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता इस सरकार को सबक सिखाएगी और अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी को 350 सीटों के पार जिताकर पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। इस सरकार में लगातार किसानों का शोषण हुआ है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा किसानों के साथ खड़ी है। अंत मे उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा कि आजम खां और उनके परिवार के शोषण को बंद किया जाए।


इस दौरान मुहम्मद असलम, जीशान रजा खां, शाकिर कुरैशी, फैसल खा, लड्डन खान, असलम खान, नासिर खान, मजहर खान, आसिफ खान, युसूफ अंसारी, दान सिंह यादव, इकरार हुसैन, रहमान, रिजवान खान, मुन्ने खां, नन्हे कादरी, महावीर यादव, नरेश आदि मौजूद रहे।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )1

Related news

‘मिर्जापुर’ की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सांसद अनुप्रिया पटेल ने पीएम मोदी व सीएम योगी से की शिकायत

BT Bureau

36 लाख कोरोना टेस्टिंग करने वाला देश का पहला राज्य बना UP, योगी ने रोजाना 1 लाख जांच के दिए निर्देश

Jitendra Nishad

‘मेट्रो मैन’ ई श्रीधरन बोले- लव जिहाद के जरिए हिंदू लड़कियों को बनाया जा रहा शिकार

BT Bureau