बिजनौर: बीवी संग अप्राकृतिक तरीके से संबंध का शौहर ने बनाया वीडियो, विरोध करने पर दे दिया तीन तलाक

उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) जिले से बड़ा ही शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक शौहर ने अपनी बीवी के साथ अप्राकृतिक संबंध (Unnatural Relationship) बनाते हुए उसका वीडियो बनाने लगा. जब बीवी ने वीडियो बनाने का विरोध किया तो शौहर ने उसे तीन तलाक दे दिया. इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर पुलिस (Police) ने शौहर सहित ससुराल पक्ष की 2 महिलाओं सहित 4 लोगों पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.


Also Read: शामली: फेसबुक पर हिंदू युवती की फोटो लगाकर बनाता था फेक आईडी, परिचितों को करता था परेशान, मो. हुसैन गिरफ्तार


हिंदुस्तान में प्रकाशित खबर के मुताबिक बीवी का आरोप है निकाह के कुछ दिन बाद से ही उसका शौहर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने लगा तथा उसकी अश्लील वीडियो बना ली. जब उसने इसका विरोध किया तो शौहर एवं उसके परिजनों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी, जिससे वह बीमार हो गई. इस बारे में उसने इसकी सूचना अपनी मां को दी. उसकी मां उसे 8 सितंबर को अपने घर नगीना ले आई. उसने इसकी शिकायत 30 सितंबर को पुलिस अधीक्षक बिजनौर से की थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.


Also Read: मेरठ: मस्जिद में रुककर इस्लाम का प्रचार कर रहें थे विदेशी मुस्लिम नागरिक, वापस भेजने के विरोध में उतरे स्थानीय लोग, 18 की वतन वापसी


दरअसल, पुलिस से शिकायत करने पर पीड़िता के ससुराल पक्ष के लोग और नाराज हो गए तथा 15 अक्टूबर को उसके शौहर ने उसे फोन कर शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और गालीगलौच करते हुए तीन बार तलाक बोल दिया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर शौहर, सास, ससुर और ननद के खिलाफ मुस्लिम महिला विवाह अधिकारों की सुरक्षा के अंतर्गत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.


Also Read: तस्करी के लिए शौच की जगह पर छिपाया 36 लाख का 24 कैरेट शुद्ध सोना, मो. यासीन और शेख अब्दुल्लाह गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here