प्रयागराज: पत्नी और बेटे को मार कर खुद फांसी पर झूला सिपाही, छोटे बेटे ने लगाये गम्भीर आरोप

उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों की आत्महत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला प्रयागराज (Prayagraj) का है, जहां सोमवार की शाम को एक सिपाही का शव पंखे से लटकता मिला. इतना ही नहीं सिपाही के बेटे और पत्नी का शव भी खून से लतपथ मिला. शाम को घर पहुंचे उनके छोटे बेटे ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए और छानबीन शुरू कर दी है.


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज (Prayagraj) पुलिस लाइन के टाइप ए क्वॉर्टर में रहने वाले बाल गोविंद डीआईजी रेंज कार्यालय में फॉलोअर के रूप में तैनात थे. उनके साथ पत्नी चंद्रावती, बड़ा बेटा सुनील और छोटा बेटा भारत रहते थे. सोमवार की देर शाम भारत जब काम से लौटा तो कमरे में मां चंद्रावती और बड़े भाई सुनील का शव उसे खून में लथपथ मिला, जबकि पिता बाल गोविंद का शव छत से लटक रहा था. यह देख उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी.


खबर मिलते ही मौके पर पहुंची प्रयागराज (Prayagraj) पुलिस ने जांच शुरू कर दी. जिसमें ये बात सामने आई कि पहले सिपाही ने अपनी पत्नी और बेटे को मारी और बाद में खुद फांसी लगा ली.


Also Read : उन्नाव: ट्रैक्टर समेत अवैध खनन के आरोपी को कोतवाली ले जा रहा सिपाही गंभीर रूप से घायल


बेटे ने कहा ये…

वहीं इस मामले में सिपाही के छोटे बेटे का कहना है कि उसके बड़े भाई की मानसिक हालत ठीक नहीं रहती है, जिस वजह से घर में काफी क्लेश होता था. लेकिन एक तरफ सिपाही के बेटे ने हत्या का भी आरोप लगाया है. फ़िलहाल तीनो शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here