इलाहाबाद : कांग्रेस कार्यकर्ताओं का पोस्टर जारी, इंदिरा का खून, प्रियंका कमिंग सून

 

यूपीए अध्यक्ष सोनियां गांधी की बेटी प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में लाने की कई वर्षों से गाहे-बगाहे मांग उठती रही है. इस बीच इलाहाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोशल साइट्स पर ‘प्रियंका इस कमिंग सून’ का पोस्टर वायरल कर विपक्षी दलों में हड़कंप मचा दिया है. सोशल साइट्स पर यह पोस्टर डालने वाले जिला कांग्रेस महासचिव हसीब अहमद इससे पहले भी कई बार प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में लाने की मांग उठाते रहे हैं.

 

पार्टी के बड़े नेताओं की मानें तो इस बार 2019 के लोकसभा चुनाव में सोनिया गांधी की सीट से उनकी बेटी चुनाव लड़ सकती हैं. बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के बेहद गंभीर होने के बाद कांग्रेस ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इस बार भाजपा के निशाने पर कांग्रेस के गढ़ अमेठी और रायबरेली भी हैं. अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सांसद हैं तो उससे सटे जिले से उनकी मां सोनिया गांधी सांसद हैं.

 

बीजेपी ने रायबरेली को लेकर जोरदार तैयारी की है. इसी क्रम में वहां से विधान परिषद सदस्य दिनेश प्रताप सिंह तथा उनके भाई जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह तथा सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में भाजपा में शामिल कराया गया था.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here