बीजेपी प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी का दावा, अवैध घुसपैठियों को लेकर सतर्क है सरकार

 

 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि देश की आंतरिक सुरक्षा को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार सतर्क रहे, और दूसरे देशों से आने वाले घुसपैठियों के खिलाफ प्रभावी कार्यवाई की जा सकती है. पिछले कुछ दिनों में उत्तर प्रदेश में रह रहे 270 अवैध बांग्लादेशी नागरिकों को वापस उनके देश डिपोर्ट किया जा चुका है, तो वही आपराधिक गतिविधियों में लिप्त 75 घुसपैठियों को अब तक जेल भेजा जा चुका है. देश और प्रदेश की सुरक्षा व हमारे नागरिक हमारी प्राथमिकता है और इसीलिए उत्तर प्रदेश की सरकार ने भी प्रदेश में छुपकर रह रहे अवैध घुसपैठियों की पहचान करने और उनकी धर पकड़ करने का अभियान चला रखा है.

 

 

Image result for shalabh mani tripathi

 

प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा की सपा-बसपा की सरकारों की तुष्टीकरण की नीति और लापरवाही के चलते उत्तर प्रदेश में भी तमाम घुसपैठियों ने अपना ठिकाना बना लिया। इनमे बड़ी संख्या बांग्लादेशी नागरिको की है, जो किसी तरह छुपकर भारत में प्रवेश कर गये और प्रदेश के भी अलग अलग हिस्सों में छुपकर रह रहते आये है. इनमे से तमाम ने तो पिछली सरकारों में बीपीएल कार्ड से लेकर पहचान कार्ड और आधार कार्ड तक बनवा लिए थे. सपा बसपा की सरकारें यह हक़ीकत जानते हुए भी खामोश रही और इसका नतीजा यह हुआ की बांग्लादेशी घुसपैठिये अपराध की घटनाएं भी अंजाम देते रहे. कुछ समय पूर्व ही लखनऊ और प्रदेश के कुछ अन्य हिस्सों हुई अपराधिक घटनाओ में इस बात के प्रमाण भी मिले थे.

 

 

श्री त्रिपाठी जी ने कहा की योगी आदित्य नाथ जी की सरकार ने पहले ही दिन से इन घुसपैठियों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है, और पुलिस को निर्देश दिए गए है, कि वह अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशी नागरिको की पहचान कर उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाई करे. इस काम में ख़ुफ़िया एजेंसियो की भी मदद ली जा रही रही है, अवैध घुसपैठियों की पहचान करने के साथ ही साथ उन कर्मचारियों के खिलाफ भी कार्यवाई के आदेश दिए गए है, जिन्होंने अवैध नागरिको का पहचान पत्र, वोटर कार्ड, राशन कार्ड, और आधार कार्ड बनाने में मदद की.

 

 

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस अवैध घुसपैठियों को पकड़ने के बाद दूतावास के जरिए नागरिकों को वापस उनके देश भिजवा रही है, साथ ही साथ अवैध गतिविधियों में लिप्त घुसपैठियों के खिलाफ कार्यवाई भी कर रही है.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )