शिक्षक की हैवानियत, गिनती ना सुना पाने पर बेरहमी से पीटा, छात्र की निकली आँख

 

उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के एक विद्यालय में टीचर द्वारा केजी के छात्र की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. टीचर उमेश यादव की पिटाई से छात्र की आंख फूट गई है. यही नहीं पिटाई के बाद टीचर ने छात्र को इलाज का भरोसा दिया, लेकिन जब लखनऊ में इलाज कराने की बात आई तो उसने मना कर दिया. मामले में छात्र के परिजनों ने टीचर के खिलाफ एसपी सिटी को तहरीर दी है. मामले में एसपी ने टीचर उमेश यादव के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश ​दिया है.

 

 

घटना थाना रोजा के उर्मिला देवी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की है. यहां 15 दिन पहले जब केजी का छात्र लवकुश लिख नहीं पा रहा था तो टीचर ने उसे ना केवल बेरहमी से पीटा, बल्कि उसकी आख मे पेन की निब चुभो दी. निब चुभने पर आंख से खून निकलने लगा. इलाज न मिलने पर 15 दिन बाद उसकी आंख बाहर निकल आई. जिसके चलते डॉक्टर ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया.

परिजनों का आरोप है कि टीचर ने लखनऊ में इलाज कराने से मना कर दिया. इस बात से खफा परिजनों ने टीचर उमेश यादव के खिलाफ एसपी को तहरीर दी है. मामले में एसपी सिटी ने केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं. एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी के अनुसार बच्चे के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )