मुरादाबाद: AMU में जुलूस-नारेबाजी पर सपा सांसद डॉ. एसटी हसन बोले- क्या फिलिस्तीन का साथ देना कोई जुर्म है

एक तरह जहां बरेली के सिपाही द्वारा फिलिस्तीन के लिए चंदा मांगने का मामला सामने आया है। वहीं, दूसरी तरफ मुरादाबाद (Moradabad) से सपा सांसद डॉ. एसटी हसन (SP MP Dr. ST Hasan) ने फिलिस्तीन (Palestine) के समर्थन में बयान दे डाला है। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हुई नारेबाजी पर प्रतिक्रिया देते हुए सपा सांसद ने कहा कि क्या फिलिस्तीन का साथ देना कोई जुर्म है।

प्रजातंत्र से बहुत दूर जा रहा देश 

एसटी हसन ने कहा कि देखिए अलीगढ़ के बच्चों ने फिलिस्तीन का साथ देने के लिए एक जुलूस निकाला, वो इस गलतफहमी में थे कि हम एक डेमोक्रेटिक कंट्री में रहते हैं, जिसमें हर किसी को अपनी जायज आवाज उठाने का हक है, जिसमें बोलने पर कोई पाबंदी नहीं है। उन्होंने कहा कि क्या फिलिस्तीन का साथ देना कोई जुर्म है।

Also Read: UP: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने X पर नाम के आगे लिखा ‘सर्वेंट’, कहा- हां…मैं जनता का नौकर, राजा हैं अखिलेश यादव

सपा सांसद ने कहा कि तमाम दुनिया फिलिस्तीन के साथ खड़ी है। इस्लामिक वर्ल्ड साथ खड़ा है, रूस खड़ा है, चीन खड़ा है, हिंदुस्तान ने अभी चार दिन पहले ही अपना मौक़िफ़ बदला है तो क्या सारे लोगों पर केस चलना चाहिए। हमें अफसोस होता है इस बात पर की देश प्रजातंत्र से बहुत दूर जा रहा है।

Also Read: विश्व में शांति की गारंटी है सनातन धर्म, भारत की संत शक्ति कभी पलायन का रास्ता नहीं अपनाती: योगी

उन्होंने कहा कि देखिए हमारे देश ने हमेशा इंसाफ का साथ दिया है। किसी लालच में किसी का साथ नहीं दिया। हमारे देश का इतिहास रहा है और इंसानियत पर चलते रहे हैं. चाहे हमें नुकसान हुआ हो हमने लालच कभी नहीं की है, अब हम दरिंदो का साथ देंगे।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )