Home Police & Forces हापुड़: पिंक बूथ पर तैनात महिला दारोगा ने खाया जहर, हालत बिगड़ने...

हापुड़: पिंक बूथ पर तैनात महिला दारोगा ने खाया जहर, हालत बिगड़ने पर साथी पुलिसकर्मियों ने पहुंचाया अस्पताल, परिजनों ने साधी चुप्पी

Hapur Lady Sub inspector

उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जनपद के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के कुचेसर रोड चौपला स्थित पिंक बूथ पर तैनात महिला दारोगा (Lady Sub Inspector) ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया। वहीं, हालत बिगड़ने पर वहां तैनात अन्य पुलिसकर्मियों ने महिला दारोगा को नगर के गढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, मामले की जानकारी पर आला अफसर अस्पताल पहुंचे और महिला दारोगा का हाल-चाल जाना। फिलहाल महिला दारोगा आईसीयू में भर्ती है। अभी यह कारण स्पष्ट नहीं हो सका है कि जहर किस वजह से खाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ड्यूटी के दौरान मुंह से निकले लगा झाग

मिली जानकारी के अनुसार, मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र की निवासी रंजना शर्मा हापुड़ थाना बाबूगढ़ क्षेत्र स्थित कुचेसर चौपला पर बने पिंक बूथ पर तैनात हैं। बुधवार दोपहर वह चौकी पर ड्यूटी कर रही थीं। इसी दौरान उन्होंने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया।

Also Read: चित्रकूट: गेस्ट हाउस के कमरे में फंदे से लटकी मिली सिपाही की लाश, पत्नी बोली- प्रताड़ित कर रहे थे अधिकारी, इसी वजह से डिप्रेशन में थे

महिला दारोगा के मुंह से झाग निकलता देखकर वहां तैनात अन्य पुलिसकर्मी उसे लेकर हापुड़ के गढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी आला अफसरों को दी। अधिकारी अस्पताल पहुंचे और महिला दारोगा के स्वजन को अवगत कराया। इसके बाद महिला दारोगा का भाई परिजनों के साथ हॉस्पिटल पहुंचा।

परिजनों ने पूछताछ करने पर साधी चुप्पी

इस दौरान पूछताछ करने पर महिला दारोगा के भाई राहुल व अन्य परिजनों ने चुप्पी साध ली। वहीं, पुलिसकर्मी भी मामले की जानकारी देने से बचते रहे। यही नहीं, इलाज कर रहे डॉक्टरों ने भी महिला दारोगा की हालत के बारे में कोई भी जानकारी देने से इंकार कर दिया। सूत्रों ने बताया कि साल 2011 में महिला दारोगा के सिपाही पति की मौत हो गई थी, जिसका बाद मृतक आश्रित में उसे पुलिस विभाग में नौकरी मिली थी। यह भी बताया जा रहा है कि महिला दारोगा ने पारिवारिक विवाद की वजह से जहर खाया है।

Also Read: गोरखपुर: जामवंत और भीम के चक्कर में दारोगा और 3 सिपाहियों पर गिरी गाज, SSP ने की बड़ी कार्रवाई

वहीं, इस मामले में सीओ सीटी वरूण मिश्रा ने बताया कि महिला दारोगा का अस्पताल में उपचार चल रहा है। उसने जहर किस कारणवश खाया है इसकी जानकारी की जा रही है। उसके स्वजन से भी पूछताछ की गई लेकिन, कोई ठोस जानकारी नहीं मिल सकी है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange