5 लाख वोटों से जीत रहे राजनाथ सिंह, मोदी सरकार सबके लिए कर रही काम: संजय सेठ

लखनऊ: राजधानी में बुधवार को राज्यसभा सांसद संजय सेठ (Sanjay Seth) के आवास पर संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस प्रोग्राम में देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहे. इनके अलावा सूबे के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और राज्यसभा सांसद और बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे. इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के दीर्घकालिक विजन 2047 को प्रस्तुत किया गया.

समारोह को संबोधित करते हुए बीजेपी के राज्यसभा सांसद संजय सेठ ने कहा कि राजनाथ सिंह 5 लाख से अधिक वोटों से जीत रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी धर्म, जाति की राजनीति नहीं करती, मोदी सरकार ने सबके लिए काम किया है. भाजपा किसी भी धर्म विशेष के विरोध में कार्य नहीं करती. यहां तक कि मोदी सरकार ने सऊदी अरब से बात करके हज का कोटा बढ़वाया, जोकि कांग्रेस सरकार ने नहीं किया.

समारोह को संबोधित करते हुए केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आज के समय में विश्व में भारत की अपनी एक खास पहचान है. उन्होंने कहा कि जब यूक्रेन-रूस युद्ध के दौरान रूस और यूक्रेन के राष्ट्रपति से बात करके युद्ध रूकवाया और भारत के बच्चों को सुरक्षित वतन वापस लेकर आए.

वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि देश को सुरक्षित किया है, आज विकास की बात होती है तथा देश में भयमुक्त वातावरण बनाने का काम किया है. अब तक जितनी भी सरकारें आईं उन्होंने सिर्फ और सिर्फ राजनीति की है केवल भाजपा की सरकार ही है जिसने देश सेवा का काम किया है.

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि आज पाकिस्तान और चीन के सामने सीना तानकर खड़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि पहले पाकिस्तान की सेना जब गोली चलाती थी तब भारतीय सेना व्हाइट फ्लैग दिखाती थी आज भाजपा की सरकार में गोली का जवाब गोली से दिया जाता है.

वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा 400 सीटों से अधिक जीत रही है, वहीं विपक्ष बेदम हो चुका है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार सबके लिए काम कर रही है हम जाति और धर्म देखकर कार्य नहीं करते.

Also Read: महोबा में दहाड़े CM योगी, बोले- मोदी का 2 लोग ही कर रहे विरोध, जो राम विरोधी और दूसरे पाकिस्तान के समर्थक

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )