पीएम मोदी के ट्वीट ने बना दी जोड़ी, मध्यप्रदेश के गोविंद की हुई श्रीलंका की हंसिनी

बीते 10 फरवरी को 7 फेरे लेने के बाद मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के रहने वाले गोविंद महेश्वरी और श्रीलंका की नागरिक हंसिनी एदिरीसिंघे शादी के बंधन में बंध गए है. गोविंद और हंसिनी की दोस्ती साल 2015 में ट्विटर पर हुई थी. दोनों ने 2 साल तक टेक्स्ट मैसेज और वीडियो कॉल से एक दूसरे से संपर्क किया. इसके बाद दोनों की आमने-सामने मुलाकात साल 2017 में हुई. हंसिनी का कहना है- ‘दो अलग-अलग संस्कृतियां हैं लेकिन हमें मैनेज करना होगा’.



Also Read: अबुधाबी: अप्रैल में रखी जाएगी पहले हिंदू मंदिर की आधारशिला, पीएम मोदी का रोल है अहम


पीएम नरेंद्र मोदी के ट्विटर फॉलोवर्स हैं दोनों

एक रिपोर्ट के अनुसार हंसिनी और गोविंद दोनों ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फॉलो करते हैं. इसी दौरान पीएम मोदी के किसी ट्वीट को गोविंद और हंसिनी ने लाइक किया. इसके बाद गोविंद ने हंसिनी की प्रोफाइल चेक कर उन्हें फॉलो किया. फिर हंसिनी ने भी गोविंद को फॉलोबैक किया. इसके बाद दोनों की बातचीत शुरू हो गई. दोनों की दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई. रिपोर्ट के अनुसार गोविंद इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर चुका है. जबकि हंसिनी अभी एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है.


Also Read: कैग रिपोर्ट: राफेल डील में मोदी सरकार ने 17.08% पैसा बचाया, UPA के मुकाबले नया सौदा 2.86% सस्ता


हंसिनी के पिता शादी से बेहद खुश

हंसिनी के पिता का कहना है- ‘मेरी बेटी पढ़ाई के लिए भारत आई थी लेकिन उससे भी पहले से जुड़ाव था. मैंने इसके लिए हां नहीं की थी क्योंकि मैं गोविंद महेश्वरी को नहीं जानता था. बाद में उससे मुलाकात हुई. वह श्रीलंका आया था और फिर मैं शादी के लिए तैयार हो गया. मैं बहुत खुश हूं और मध्यप्रदेश के लोग बेहद मासूम और शिष्ट हैं’.



Also Read: शोधकर्ताओं ने की चमत्कारिक खोज, ‘भगवद् गीता’ से होगा डायबिटीज जैसी कई गंभीर बिमारियों का इलाज


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here