BJP MLA का बेतुका बयान,’मुन्ना बजरंगी मारा गया, इसे ईश्वरीय व्यवस्था ही मानिए

अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले यूपी के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने मुन्ना बजरंगी (‘Munna Bajrangi) की हत्या पर सनसनीखेज बयान दिया है. सुरेंद्र सिंह ने न केवल मुन्ना बजरंगी की हत्या पर खुशी जताई, बल्कि यह भी कहा कि कानून ने न्याय करने में देर की तो ईश्वरीय शक्ति ने मुन्ना बजरंगी को मारने के लिए किसी को प्रेरित कर दिया.


बीजेपी विधायक का बेतुका तर्क

विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपनी बात के पक्ष में तर्क देते हुए कहा, ‘मुन्ना बजरंगी (‘Munna Bajrangi)मारा गया, इसे ईश्वरीय व्यवस्था ही मानिए. संविधान (कानून) के तहत भले ही इसमें देर हो रही थी, लेकिन ईश्वर ने ऐसा करने के लिए किसी को प्रेरित कर दिया. उन्होंने कहा कि इस घटना से यह प्रामाणित हो गया कि जो जैसा करेगा, उसको उसका फल भी भुगतना पड़ेगा. सृष्टि का संचालन करने वाला अपने हिसाब से सृष्टि चलाता है. वह (सृष्टि संचालक) जिसको दंड दिलवाना चाहता है, जिस तरीके से दिलवाना चाहता है, वह दंड दिलवाता है.’

(BJP MLA) सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मुन्ना बजरंगी का जीवन ब्यूरोक्रेसी के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया. पैसे के बल पर जेल में क्या नहीं हो जाता? जेल में पैसे के बल पर सब कुछ संभव है. पैसा देकर जेल में असलहा लाया गया होगा. बागपत जेल के कर्मी बिके हुए थे. जेल कर्मियों के भ्रष्‍टाचार के कारण ही असलहा सुनील राठी तक पहुंचा होगा.


बीजेपी विधायक का बेतुका तर्क

उन्होंने यह भी कहा कि इस घटना ने ब्यूरोक्रेसी में भ्रष्टाचार को साफ तौर पर उजागर कर दिया है. बीजेपी विधायक ने मुन्ना बजरंगी की पत्नी के योगी सरकार पर लगाए गए आरोपों को भी सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि उनके परिवार को इस तरह के आरोप लगाने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here