Video: गंगा अवतार में नजर आयीं हेमा मालिनी, लोग हुए मंत्रमुग्ध, पहले नहीं देखा होगा ड्रीम गर्ल का ऐसा स्वरूप

0
6

वाराणसी में मथुरा से बीजेपी सांसद और मशहूर नृत्यांगना हेमा मालिनी ने मंगलवार को शानदार प्रस्तुति दी. वाराणसी में प्रवासी भारतीय दिवस के कार्यक्रम में हेमा मालिनी के नृत्य का ऐसा समां बंधा कि लोग नजरें ना हटा सके. कार्यक्रम में मौजूद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज इस नृत्य को देखकर इस कदर प्रभावित हुईं कि उन्होंने इस प्रस्तुति को अद्भुत, अविश्वनीय और अकल्पनीय बताया.


hema malini

कार्यक्रम में हेमा मालिनी शास्त्रीय नृत्य पेश किया. इस दौरान विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, यूपी के राज्यपाल राम नाइक, सीएम योगी आदित्यनाथ, बीजेपी नेता वीके सिंह मौजूद थे. कार्यक्रम में विदेशों से आए बड़ी संख्या में प्रवासी भारतीय भी मौजूद थे. हेमा मालिनी ने जब संगीत की धुन पर थिरकना शुरू किया तो कुछ ही मिनटों में लोग इस प्रस्तुति में खो गए. कार्यक्रम समाप्त होने पर तालियों का जो सिलसिला शुरू हुआ वो कई मिनटों तक चलता ही रहा.


hema malini

दरअसल, मंगलवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ‘प्रवासी भारतीय दिवस कन्वेंशन 2019’ में मां गंगा का किरदान निभाने और एक बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए सांसद हेमा मालिनी की काफी प्रशंसा की और इस अभिनय को “अदभुत, अविश्वसनीय और अकल्पनीय” करार दिया.


hema malini

इसके बाद हेमा मालिनी के अनुरोध पर सुषमा स्वराज मंच पर आईं और उन्होंने उनकी प्रस्तुति की तारीफ में कुछ ऐसा कहा कि उनकी बातें सभी के दिलों में उतर गई. सुषमा स्वराज ने कहा, “मेरे पास आपकी परफॉर्मेंस को कहने के लिए शब्द नहीं है. टीवी पर एक कार्यक्रम आता है, वो तीनों शब्द आज आपके परफॉर्मेंस के लिए बहुत सटीक है…अद्भुत, अविश्वसनीय, अकल्पनीय. इतना कहने के बाद सुषमा ने हेमा मालिनी को गले लगा लिया. बता दें कि वाराणसी में प्रवासी दिवस के मौके पर कई सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया.


hema malini

हेमा मालिनी ने गंगा की जीवन यात्रा को अपने भावों पुण्य सलिला गंगा की जीवन यात्रा से लोगों को परिचित करवाया. इस मौके पर एलईडी पर प्रकाश के माध्यम से गंगा का जन्म, पौराणिक जीवन यात्रा और वर्तमान में प्रदूषण की वजह से उसके अस्तित्व पर मंडरा रहे खतरे से लोगों को अवगत कराया.


देखिये पूरा वीडियो


Also Read: जानें कौन हैं ‘EVM हैकिंग’ से जुड़ी प्रेस कांफ्रेस करवाने वाले ‘आशीष रे’


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here