Breaking Tube
Crime

मालिक की पत्नी पर संबंध के लिए बनाता था दबाव, पति ने रोका तो चाकुुओं से काट डाला, मो. आलम समेत 3 गिरफ्तार

गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) से एक शख्श की उसकी पत्नी व मासूम बच्चे के सामने चाकू से काटकर बेरहमी से हत्या का मामला सामने आ रहा है. मृतक आरोपी के कारखाना का मालिक बताया जा रहा है. आरोपी ने अपने दो साथियों संग मिलकर 3 साल के मासूम बेटे के सामने ही कारखाना मालिक की हत्या कर दी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी अपने मालिक की पत्नी पर गंदी नजर रखता था जिसका मालिक द्वारा विरोध करने पर उसने वारदात को अंजाम दिया.


दैनिक भाष्कर की खबर के मुताबिक कतारगाम में कपड़े पॉलिश करने का कारखाना चलाने वाले रामू संतराम गोस्वामी (Ramu Santram Goswami) पत्नी व बेटे के साथ अमरोली इलाके में रहते थे. कुछ दिन पहले उनकी पत्नी के मोबाइल पर किसी अज्ञात शख्स का कॉल आया और उसने कहा कि पूजा से बात करवा दीजिए. पत्नी ने रिप्लाई किया कि ये रॉन्ग नंबर है. इसके बाद भी आरोपी बार-बार कॉल करता रहा. तीन-चार कॉल के बाद आरोपी ने उनसे ही बात करने की बात कही, इसके बाद उसने संबंध बनाने का प्रपोजल रखा, इसकी शिकायत पत्नी ने रामू से की. नंबर की जांच करने पर पता चला कि यह रामू के ही एक परिचित व्यक्ति आलम (Alam) का नंबर था.


आलम की पहचान हो जाने के बाद रामू खुद उसके घर जाकर आलम को समझाने गया था. रामू ने यह भी कहा था कि अगर उसने उसकी पत्नी को परेशान करना नहीं छोड़ा तो वह उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा देगा. इसके बाद दो-तीन दिन तक आलम का फोन नहीं आया था.


रविवार की रात करीब 11 बजे आलम अपने दो साथियों के साथ रामू के घर पहुंचा. दरवाजा खुलते ही तीनों घर में जबर्दस्ती घुस गए और गेट अंदर से लगा लिया. इसके बाद पत्नी व और मासूम बेटे की आंखों के सामने ही रामू के पेट व सीने में कई वार चाकू घोंपकर फरार हो गए. रामू को अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार से पहले ही उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए सोमवार तड़के ही आलम और उसके दोनों साथियों अली और सतला को गिरफ्तार कर लिया.


Also Read: दिल्ली में ‘मॉब लिंचिंग’, लाउड म्यूजिक कम करने को कहा तो अब्दुल ने 4 बेटों संग मिलकर सुशील को चापड़ से काट डाला


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कानपुर एनकाउंटर: दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के पिता ने दी धमकी, कहा- पुलिस को कोर्ट में देख लेंगे

Jitendra Nishad

CAA Protest: जामिया नगर में हिंसक प्रदर्शन, पिस्टल लहराते युवक ने की फायरिंग, छात्र को लगी गोली

Jitendra Nishad

बिहार: 15 साल के किशोर युवक पर चढ़ा जिस्मानी संबंध बनाने का पागलपन, 80 साल की बुजुर्ग महिला से किया रेप, मो. अहमद गिरफ्तार

BT Bureau