Breaking Tube
Crime

कुशीनगर: DM दफ्तर पर तैनात होमगार्ड के जवान को गड़ासे से काटा, आरोपी गिरफ्तार

कुशीनगर: सोमवार दोपहर कुशीनगर के डीएम कार्यालय के परिसर में पहुंचे फरियादी ने होमगार्ड के जवान को गड़ासे से काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल होमगार्ड की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल के डाक्टरों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया.

 

जानें पूरा मामला 

कसया थाना क्षेत्र के बकनहा निवासी होमगार्ड सुदामा गुप्ता डीएम कार्यालय में गेट के भीतर ड्यूटी पर तैनात था. दोपहर में डीएम डा. अनिल कुमार सिंह कुछ अफसरों के साथ मीटिंग कर रहे थे. इस दौरान झोला लिए एक व्यक्ति उम्र करीब 42 वर्ष कलेक्ट्रेर परिसर में घुसा और सीधे डीएम की चैम्बर की तरफ बढ़ने लगा. इस पर होमगार्ड सुदामा ने उसे मीटिंग होने की बात कहते हुए रोका तो उस व्यक्ति ने झोले में रखा गड़ासा निकाल कर होमगार्ड के सिर पर वार कर दिया. इससे होमगार्ड सुदामा वहीं गिरकर लहूलुहान हो गया.

 

घटना देख कलेक्ट्रेट परिसर में मौजूद पुलिस और होमगार्ड के जवानों ने किसी तरह हमला करने वाले व्यक्ति को पकड़ गड़ासा अपने कब्जे में लिया. घटना की जानकारी होते ही सारे अधिकारी अपने चैम्बर से बाहर निकल मौके पर पहुंच घायल होमगार्ड के जवान को जिला अस्पताल भिजवाया. जिला अस्पताल में डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद घायल होमगार्ड की हालत नाजुक देख मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया. फरियादी की इस हरकत से आशंका जतायी जा रही है कि अगर डीएम चैम्बर तक जाने में वह कामयाब हो गया होता तो शायद डीएम पर भी हमला कर सकता था.

 

आरोपी युवक
आरोपी युवक इनायत अली

 

पकड़े गए हमलावर की पहचान नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के पचफेड़ा गांव निवासी इनायत अली के रूप में हुई है. हालांकि हमलावर इनायत अली की माने तो ने वह प्रशासनिक निष्क्रियता से नाराज होकर उसने इस तरह का कदम उठाया है. जबकि घायल होमगार्ड सुदामा गुप्ता से उसकी कोई नाराजगी नहीं थी. उधर इस घटना को लेकर लोगों में तरह-तरह की अटकलें लगायी जा रही हैं. ऐसे में जिलाधिकारी कार्यालय पर ऐसी घटी घटना ने जिला प्रशासन की पूरे सिस्टम को हिलाकर रख दिया है.

 

Also Read: मुरादाबाद: मस्जिद में 8 साल के मासूम से दुष्कर्म, आरोपी इमाम गिरफ्तार

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लखनऊ: शराब ठेके पर विवाद सुलझाने गयी पुलिस टीम से मारपीट, बदमाशों संग किन्नर ने फाड़ी वर्दी और तोड़ी जीप, 3 गिरफ्तार

S N Tiwari

अवैध संबंध के शक में शौहर ने पत्थर से कुचला बीवी का सिर, थाने जाकर बोला- साहब, अब मुझे फांसी दे दो

S N Tiwari

यूपी: सिपाही को गोली मारकर चौकी के पास फेंका शव, 21 जनवरी को होनी थी शादी

Jitendra Nishad