Breaking Tube
Crime Police & Forces

शाहजहांपुर: गर्लफ्रेंड से मिलने आये UP 100 के सिपाही ने महिला पर की छींटाकशी, विरोध करने पर मोहल्लें की औरतों से जमकर पीटा

Womans beaten to UP 100 Constable in Shahjahanpur

मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले का है. जहां के बण्डा थाना क्षेत्र में यूपी-100 (UP 100) के एक सिपाही को मोहल्लें की औरतों ने एक महिला के ऊपर छींटाकशी करने पर जमकर पीटा है. बता दें सिपाही का निगोही तबादला होने के बाद भी उसका बण्डा में एक महिला के घर आना जाना बंद नहीं हो रहा है. बण्डा में तैनाती के दौरान पिटा हुआ यूपी-100 (UP 100) का सिपाही बुधवार को फिर बण्डा आया और एक महिला से छींटाकशी कर दी. इस पर लोगों ने उसे फिर से जमकर धुन दिया और पुलिस सिपाही को पकड़कर थाने ले गई.


Also Read: लव जिहाद: प्रेम-प्रसंग, धर्म छिपाकर शादी, 5 साल तक शारीरिक शोषण, धर्मांतरण न करने पर प्रताड़ित और फिर तलाक, जानिए मनीषा यादव की दर्दभरी कहानी


दरअसल, इस सिपाही की तैनाती बण्डा के यूपी-100 (UP 100) में थी. तैनाती के दौरान उसका कस्बे में एक महिला के घर आना जाना शुरू हो गया. इस बात की चर्चा मोहल्ले में फैली तो लोगों ने इस पर ऐतराज जताया. इस पर यूपी-100 (UP 100) के सिपाही ने खाकी वर्दी की धौंस देकर लोगों को धमकी दी. बीते 29 अप्रैल को मामला ज्यादा बढ़ा तो लोगों ने एकजुट होकर सिपाही को पीट दिया. जब मामला अधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा तो सिपाही का बण्डा से निगोही केे लिए तबादला कर दिया गया. जिसके बाद भी सिपाही का चोरी छिपे बण्डा आना जारी रहा.


Also Read: बागपत में दारोगा से सरकारी पिस्टल छीनने की कोशिश, दी भद्दी-भद्दी गालियां


बीते बुधवार को सिपाही फिर से बण्डा आया और गर्लफ्रेंड से मिलने गया. इस दौरान सिपाही ने कुछ ही दूर घर के बाहर खड़ी एक महिला पर छींटाकशी कर दी. महिला ने इसका विरोध किया तो सिपाही की गर्लफ्रेंड भी मौके पर आ गई और महिला से भिड़ गई. इस बीच मोहल्ले की तमाम औरतें मौके पर आ पहुंची और सिपाही की जमकर पिटाई कर दी. सिपाही ने यूपी-100 (UP 100) पर फोन कर बलवा हो जाने की सूचना दे दी.


Also Read: 1990 कस्टोडियल डेथ केस: बर्खास्त IPS संजीव भट्ट को मिली उम्र कैद की सजा


इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से मामले की जानकारी करने के बाद सिपाही को पकड़कर थाने ले आई. जिस महिला पर सिपाही ने छींटाकशी की थी उसके पति ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. थाना प्रभारी हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि आरोपी सिपाही हिरासत में है. अधिकारियों को जानकारी दी गई है. सीओ ने बताया कि वह जांच के लिए बण्डा पहुंच रहे हैं. अधिकारियों के निर्देशानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

धारा 377 में फंसा 40 साल का मौलवी

BT Bureau

यूपी: ‘जनता कर्फ्यू’ के दिन लखनऊ पुलिस ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

Satya Prakash

मेरठ: घर में घुसकर नाबालिग किशोरी को जिंदा जलाया, मुस्लिम समुदाय के आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

BT Bureau