मुज़फ्फरनगर: चेन स्नेचर्स और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक बदमाश गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी घायल

मुज़फ्फरनगर (Muzaffarnagar) पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हो गयी. जिसमें पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि इसका दूसरा साथी मौका पाकर फरार हो गया. इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मियों के भी गोली लगी हैं. जिनको इलाज के लिए तत्काल ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल बदमाश की पहचान कर्मवीर के रूप में हुई है.


दो पुलिसकर्मी भी घायल

जानकारी के मुताबिक, मुज़फ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के सबसे पॉश इलाके में लगातार चैन स्नेचिंग की वारदातों की शिकायतें सामने आ रहीं थी. जिसके बाद लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अपना जाल बिछाया था. इसी के अंतर्गत रविवार को फिर चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देकर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने घेर लिया. तभी बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.


Also Read : हरदोई पुलिस की बड़ी सफलता, मुठभेड़ में ढेर हुआ कांट्रेक्ट किलर, दारोगा भी घायल


इसके बाद पुलिस को भी जबाव में फायरिंग करनी पड़ी. इसी गोलीबारी में घायल होकर एक बदमाश कर्मवीर वहीं गिर पड़ा जबकि एक मौका पाकर फरार हो गया. इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. जिनको इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.


चेन स्नेचर्स को पकड़ने में लगी थी पुलिस

मामले की जानकारी देते हुए मुज़फ्फरनगर (Muzaffarnagar) के एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने जानकारी देते हुए बताया कि गांधी कॉलोनी में इधर चेन स्नेचिंग की कई घटनाएं हो चुकी हैं. इसी के चलते पुलिस काफी सख्ती से अपराधियों को पकड़ने में लगी थी.


Also Read : अब 100 नहीं 112 डायल करने पर आएगी यूपी पुलिस, 26 अक्टूबर को CM योगी करेंगे शुभारम्भ


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here