बहराइच: निकाह के तुरंत बाद शौहर ने बेगम को दिया तलाक, घराती-बाराती में हुई मारपीट

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से एक तीन तलाक का मामला उजागर हुआ है. जहां निकाह के 4 घंटे के बाद ही शौहर ने अपनी बेगम को तलाक दे दिया. जिसके बाद वहां पर घरातियों और बारातियों के बीच जमकर हंगामा हुआ. बहराइच में हुजूरपुर के सहसलमपुर गांव निवासी अब्दुल हक ने अपनी 20 वर्षीय पुत्री का निकाह नेपाल के जैसपुर निवासी सलीम पुत्र निसार अहमद के साथ तय किया था. निर्धारित कार्यक्रम के तहत गुरुवार दोपहर नेपाल से बारात आयी. इस दौरान किसी युवती के साथ छेड़छाड़ के मामले को लेकर बाराती व घरातियों में मारपीट हो गई.


Also Read: लखनऊ: चालक की छेड़खानी से परेशान युवती ने चलती ऑटो से लगाई छलांग, मचा हड़कंप


दूल्हे के चाचा को पड़ा दिल का दौरा

शादी के वक़्त युवती से हुई छेड़छाड़ को लेकर घरातियों और बारातियों में हुई मारपीट को देखकर दूल्हे के चाचा मेराज (40) निवासी काठमांडू को दिल का दौरा पड़ गया. इस दौरान आनन-फानन में उनको जिला अस्पताल ले जाया गया जहां अस्पताल के गेट पर ही उनकी मौत हो गई. इस पूरे विवाद के चलते बारातियों ने दुल्हन को विदा कराने से इंकार कर दिया और दूल्हे ने  दुल्हन को तलाक दे दिया.


घरातियों ने लगाये गंभीर आरोप

वधू पक्ष का आरोप है कि दूल्हा बाइक, सोने की दो अंगूठियां व 30 हजार नकद ले गया है. लेकिन, वधू पक्ष की ओर से दिया गया अधिकांश सामान वापस करवा दिया गया है.


Also Read: खुलासा: ISI एजेंट कर रहा था भारतीय सेना में इलेक्ट्रीशियन का काम, पुलवामा अटैक के बाद पाक को भेजी खुफिया जानकारी


थानाध्यक्ष ने दोनों पक्षों में कराई सुलह

मामले की सूचना पाकर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत किया. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्ष केस नहीं चाहते थे. जिसके बाद मामले में सुलह करवा दिया गया.


Also Read: रामपुर: बाल काढ़ रही छात्रा को वॉर्डन ने पीटा, हाथ की हड्डी टूटी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here