पति को सिगरेट लाने भेजकर सप्लाई इंस्पेक्टर ने महिला के साथ की गंदी हरकतें

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में अमृतपुर के तत्कालीन सप्लाई इंस्पेक्टर के खिलाफ न्यायालय के आदेश पर फतेहगढ़ कोतवाली में छेड़छाड़ और धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज की गई है. इस मामले में सप्लाई इंस्पेक्टर द्वारा महिला को घर बुलाये जाने पर रुपये लेने के बाद छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. बता दें इन दिनों तत्कालीन सप्लाई इंस्पेक्टर निलंबित चल रहे हैं और मुरादाबाद में इनका तबादला हो चुका है. अमृतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक दलित महिला ने अमृतपुर पूर्ति कार्यालय में तैनात रहे पूर्ति निरीक्षक देवी प्रसाद तिवारी के खिलाफ अदालत में याचिका दायर की थी.


Also Read: मेरठ: भीड़ ने सिपाही को लात-घूंसों से पीटा, वीडियो वायरल


नौकरी का दिया था झांसा, मांगे 1 लाख रूपये

फरवरी 2018 में पूर्ति कार्यालय में तैनात सप्लाई इंस्पेक्टर ने संविदा पर नौकरी लगवाने का आश्वासन दिया. इसके लिए फतेहगढ़ जय नरायन वर्मा रोड स्थित आवास पर आने को कहा. वह 4 फरवरी को अपने पति के साथ उनके आवास पर जाकर उनसे मिली. जहां उन्होंने नौकरी के लिए महिला से 1 लाख रुपये की मांग की. महिला ने 18 फरवरी 2018 को 65 हजार रुपये दिए और फिर 2 मार्च को शेष पैसा देने के लिए पति के साथ सप्लाई इंस्पेक्टर के आवास पर शाम करीब 6 बजे गई थी. उन्होंने पति को सिगरेट और मसाला लाने के लिए बाजार भेज दिया और छेड़छाड़ करने लगे. इसके बाद कुछ देर में पति आए और महिला को बचाया.


Also Read: हापुड़: गर्लफ्रेंड संग दारोगा नफीस अहमद का अश्लील Video वायरल, लड़की को सरकारी पिस्टल थमा करवाई खुलेआम फायरिंग


निलंबित हो चुका है सप्लाई इंस्पेक्टर

कोर्ट से याचिका पर आदेश होने के बाद कोतवाली पुलिस ने पूर्ति निरीक्षक देवी प्रसाद तिवारी के खिलाफ छेड़छाड़, धोखाधड़ी और जाति सूचक गाली देने के अपराध में रिपोर्ट दर्ज कर ली है. प्रभारी जिला पूर्ति अधिकारी अखिलेश नरायन शर्मा ने बताया कि पूर्ति निरीक्षक देवी प्रसाद तिवारी वर्तमान में निलंबित चल रहे हैं और उनका मुरादाबाद तबादला भी हो चुका है.


Also Read: यूपी: अब पुलिस कर्मियों को मिलेगा हर दसवें दिन अवकाश, ये होंगी शर्तें


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here